बिहार

bihar

जालसाजी से खरीदे गए बस से तेजस्वी करेंगे बेरोजगारी हटाओ यात्रा : नीरज कुमार

By

Published : Feb 22, 2020, 6:21 PM IST

सूचना जनसंपर्क मंत्री ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने बिना डॉक्यूमेंट देखे ही कह दिया कि मदन पाल एक बड़ा व्यवसायी है. सारे प्रमाण पत्र हमारे पास मौजूद मदन पाल बीपीएल कार्ड धारी है. सरकारी राशन उठाता है.

पटना
पटना

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रविवार से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं. यह यात्रा एक विशेष बस में सवार होकर करेंगे. इस बस को लेकर पहले ही जेडीयू नेता नीरज कुमार ने सवाल उठा चुके हैं. वहीं, शनिवार को फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी से मुझे वाजिब सवाल पूछे हुए 5 दिन से ज्यादा हो गया लेकिन नेता प्रतिपक्ष का जवाब अब तक नहीं आया है.

'तेजस्वी ने की जालसाजी'
नीरज कुमार ने कहा कि अगर सवालों का जवाब तेजस्वी नहीं दे पा रहे हैं तो उनके पार्टी नेताओं को यह जिम्मेदारी लेनी चाहिए. निश्चित तौर उन्हें बताना चाहिए कि कैसे बीपीएल कार्ड धारी मदन पाल के नाम पर यह बस खरीदी गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं ने जो जवाब दिया है निश्चित तौर पर वह गलत है. बता दें कि मौके पर उन्होंने बस खरीददारी से लेकर मदन पाल का डॉक्यूमेंट भी मीडिया को दिखाया और कहा कि बस खरीददारी में भी तेजस्वी ने जालसाजी की है.

डॉक्यूमेंट दिखाते मंत्री

'अवैध तरीके से हुई है बस की खरीददारी'
सूचना जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने बिना डॉक्यूमेंट देखे ही कह दिया कि मदन पाल एक बड़ा व्यवसायी है. सारे प्रमाण पत्र हमारे पास मौजूद मदन पाल बीपीएल कार्ड धारी है. सरकारी राशन उठाता है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अनिरुद्ध यादव और मदन पाल से अवैध तरीके से बस की खरीददारी करवाई गई है. तेजस्वी यादव को इसका जवाब देना चाहिए राज्य की जनता यह जानना चाहती है.

पेश है रिपोर्ट

'कितनी कीमती है तेजस्वी यादव की बस'
नीरज कुमार ने साफ-साफ कहा कि जब तक तेजस्वी यादव यह नहीं बता देते हैं कि करोड़ों की बस कहां से आई है. बस किसके नाम से है और किस हालात में उनके पास पहुंची है. तब तक हम उनसे सवाल करते ही रहेंगे क्योंकि जनता जानना चाहती है कि बेरोजगारी हटाओ यात्रा में निकलने वाली तेजस्वी यादव की बस कितनी कीमती है और किस तरह से अति पिछड़ा समाज के मदन पाल के नाम से खरीदी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details