बिहार

bihar

ऐतिहासिक होगा विधानसभा चुनाव का परिणाम, NDA की होगी एकतरफा जीत- नीरज कुमार

By

Published : Jan 15, 2020, 5:55 PM IST

मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तेजस्वी राजनीति के क्षेत्र में नाबालिग हैं. उनकी यात्रा में हर बार बाधा आती है, इसलिए पहले उन्हें पूजा-पाठ करनी चाहिए तब यात्रा पर निकलना चाहिए.

मंत्री नीरज कुमार
मंत्री नीरज कुमार

पटना:साल 2020 में बिहार विधानसभा का चुनाव होना है. जिसको लेकर सियासी पारा दिन-ब-दिन चढ़ता ही जा रहा है. पक्ष-विपक्ष दोनों ओर से बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच मंत्री नीरज कुमार ने एनडीए की जीत का दावा किया है.

नीरज कुमार ने कहा कि साल 2020 विधानसभा चुनाव का परिणाम ऐतिहासिक होगा. महागठबंधन बुरी तरह से हारेगा और एनडीए प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में कोई लड़ाई नहीं है. एनडीए एकतरफा जीत हासिल करेगी.

मंत्री नीरज कुमार का बयान

'विपक्ष में है भ्रष्टाचार'
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 223 विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए ने बढ़त हासिल की थी, अब विधानसभा चुनाव में उससे भी आगे जाएंगे. तेजस्वी की यात्रा पर निशाना साधते हुए नीरज कुमार ने कहा कि विपक्ष में भ्रष्टाचार है, उसी संपत्ति को ठीक करने के लिए तेजस्वी यात्रा पर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'आज दही-चूड़ा का मजा लीजिए, 19 जनवरी के बाद हर मुद्दे पर होगी बात'

तेजस्वी की यात्रा पर नीरज का तंज
मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तेजस्वी राजनीति के क्षेत्र में नाबालिग हैं. उनकी यात्रा में हर बार बाधा आती है, इसलिए पहले उन्हें पूजा-पाठ करनी चाहिए तब यात्रा पर निकलना चाहिए. बता दें कि गुरुवार से तेजस्वी यादव सीमांचल के मुस्लिम बहुल इलाकों की यात्रा पर निकलने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details