बिहार

bihar

बोले मंत्री नीरज कुमार- लालू ने किया नाबालिग तेज-तेजस्वी के नाम जमीन लिखने का पाप

By

Published : Jun 11, 2020, 3:10 PM IST

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने आरजेडी परिवार से उनकी संपत्ति को लेकर सवाल किया है. उन्होंने तरुण यादव का जिक्र करते हुए राजद सुप्रीमो को पापी कहा.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना: गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन मनाया जा रहा है. मौके पर जेडीयू ने पोस्टर के जरिए उनपर हमला किया है. जदयू मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव ने नाबालिग तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के नाम पर जमीन लिखने का काम किया है. वे पापी हैं.

इस दौरान मंत्री नीरज कुमार ने तरुण यादव का जिक्र करते हुए लालू यादव से पूछा कि तरुण यादव कहां हैं, जिसे उन्होंने कागज पर अपना बेटा स्वीकार किया है. साथ ही उन्होंने उनकी संपत्ति को लेकर भी कई सवाल किए.

नीरज कुमार ने पेश किया लालू की संपत्ति का ब्यौरा
जेडीयू ने दिखाए कागजात

तेज-तेजस्वी हैं करोड़ों के मालिक
नीरज कुमार ने खुलासे में यह भी कहा कि तेज प्रताप और तेजस्वी यादव जब नाबालिग थे तो उनके नाम से लालू प्रसाद ने जमीन लिखाई थी. यह एक तरह से नाबालिग का उत्पीड़न है. नीरज ने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव ने अपने परिवार के लोगों को भी नहीं छोड़ा है. उन्होंने अपने गांव फुलवरिया के लोगों को भी नहीं छोड़ा है, जहां मौका मिला वहां जमीन लिखवा दी.

नीरज कुमार से बात करते संवाददाता

'आगे होंगे और कई खुलासे'
आरजेडी सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए नीरज कुमार ने कहा है कि लालू यादव ने तो नटवर लाल को भी पीछे छोड़ दिया है. सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार का यह भी कहना है कि आगे और खुलासे होंगे पहले भी खुलासे होगे. यह तो केवल पहला फेज हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

चुनावी साल में सियासत
बिहार में चुनावी साल में सियासत तेज है. लालू यादव के जन्मदिन पर जदयू के तरफ से खुलासे का तोहफा दिया गया है. अब आरजेडी की तरफ से किस तरह की प्रतिक्रिया होती है यह आने वाले समय में पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details