बिहार

bihar

मंत्री नंदकिशोर यादव की लोगों से अपील, कहा- जिन्हें भी संदेह हो कराएं जांच

By

Published : Apr 9, 2020, 11:15 PM IST

Updated : Apr 10, 2020, 8:24 PM IST

बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने मरकज मामले को लेकर लोगों से अपील की है कि जिन्हें भी संदेह हो कोरोना वायरस का तुरंत जांच कराएं. इसके अलावे उन्होंने कहा कि पटना साहिब एरिया में गरीबों के लिए लगातार फूड्स पैकेट बांटे जा रहे हैं.

पटना
पटना

पटना:पूरे देश में मरकज के लोगों के संक्रमण के कारण कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. बिहार में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने भी लोगों से अपील की है कि संदेह होने पर परिवार, समाज और खुद अपने लिए तुरंत जांच करवाएं.

बता दें कि पटना सिटी का इलाका भी काफी सेंसिटिव है. इस एरिया पर स्वास्थ्य विभाग की भी नजर है. यहां के लोगों का खासा ख्याल रखा जा रहा है. यहां के लोगों से जांच करवाने की अपील करते हुए मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि इस कोरोना महामारी से बचाव ही एक मात्र उपाय है. इसीलिए एहतियात बरतना काफी जरूरी है. इसके अलावे उन्हों कहा कि पटना साहिब एरिया में गरीबों के लिए बड़े पैमाने पर फूड पैकेट्स और भोजन बांटे जा रहे हैं.

मंत्री नंदकिशोर यादव

विधानसभा क्षेत्र में काम करने का दावा
कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर मंत्रियों ने लोगों से दूरी बना ली है लेकिन अपने विधानसभा क्षेत्र में समर्थकों के माध्यम से लगातार गरीबों को मदद पहुंचाने का दावा भी कर रहे हैं. सभी मंत्री खासकर तबलीगी जमात को लेकर लोगों से अपील भी कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 10, 2020, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details