बिहार

bihar

खाद्य आपूर्ति मंत्री का दावा: नहीं हो रही है प्याज की जमाखोरी, विपक्ष ने लगाया मिलीभगत का आरोप

By

Published : Sep 27, 2019, 9:29 PM IST

मंत्री मदन सहनी ने कहा कि प्रदेश में कही भी प्याज की जमाखोरी नहीं मिली है. वहीं, राजद नेता भाई वीरेंद्र ने खाद्य आपूर्ति मंत्री पर कालाबाजारी करने वाले व्यवसाईयों से मिले होने का आरोप लगाया.

पटना

पटना: पूरे प्रदेश में प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इसको लेकर खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने कहा कि बिहार में प्याज की जमाखोरी नहीं है. जल्द ही प्याज के दाम घटेंगे. वहीं, राजद नेता भाई वीरेंद्र ने खाद्य आपूर्ति मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो कालाबाजारी करने वालों से मिले हुए हैं.

मदन सहनी ने कहा कि प्रदेश में कई जगहों पर प्याज के दाम 70 से 80 रुपये मिलने की शिकायत मिली है. इसकी जांच में प्रदेश में कहीं भी जमाखोरी नहीं मिली है. बारिश के मौसम से भी प्याज लाने में यहां कठिनाई हो रही है. विभाग जमाखोरी को लेकर सतर्क है. जल्द ही प्याज के दाम घटेंगे.

मंत्री मदन सहनी और भाई वीरेंद्र का बयान

भाई वीरेंद्र ने मंत्री पर लगाया आरोप
वहीं, भाई वीरेंद्र ने कहा कि खाद्य आपूर्ति मंत्री कालाबाजारी करने वाले व्यवसायी से मिले हुए हैं. इस तरह के बचकाना बयान देकर वो बिहार की जनता को धोखा दे रहे हैं, इससे उन्हें बचना चाहिए. उन्हें प्याज की बढ़े दामों को नियंत्रण करने की कोशिश करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details