बिहार

bihar

बिहार के कई मंत्री थे ऋषि कपूर के फैन, बोले नीरज कुमार- रियल लाइफ हीरो का हुआ अंत

By

Published : Apr 30, 2020, 4:41 PM IST

ऋषि कपूर के निधन से बिहार के कई मंत्री भी मर्माहत हैं. मंत्री जयकुमार सिंह का कहना है कि जब हम लोग छात्र जीवन में थे, तो उस समय ऋषि कपूर फिल्म जगत के चमकता सितारा थे. उन्हें लोग बहुत पसंद करते थे. हम भी उनके बड़े फैन थे. ऋषि कपूर की फिल्में आने वाली कई पीढ़ी के लोग भी देखेंगे.

ऋषि कपूर का निधन पर शोक संवेदना
ऋषि कपूर का निधन पर शोक संवेदना

पटना: हिंदी फिल्म जगत ने 2 दिनों में दो बड़े सितारे को खो दिया. पहले इरफान खान और उसके बाद ऋषि कपूर के निधन से कला जगत में शोक की लहर है. उनके चाहने वाले मर्माहत हैं. ऋषि कपूर की फैन फोलोइंगद लिस्ट काफी लंबी है. बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह भी ऋषि कपूर के बड़े फैन रहे हैं. उनके निधन पर मंत्री जय कुमार सिंह ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि ऋषि कपूर की फिल्में आज भी बहुत पसंद की जाती है. उन्होंने बताया कि जब वे छात्र थे उस दौरान ऋषि कपूर चमकता सितारा थे. वे उनकी फिल्में खूब देखा करते थे.

'चहेते हीरो थे ऋषि कपूर'
ऋषि कपूर के निधन से बिहार के कई मंत्री भी मर्माहत हैं. मंत्री जयकुमार सिंह का कहना है कि जब हम लोग छात्र जीवन में थे, तो उस समय ऋषि कपूर फिल्म जगत के चमकता सितारा थे. उन्हें लोग बहुत पसंद करते थे. हम भी उनके बड़े फैन थे. ऋषि कपूर की फिल्में आने वाली कई पीढ़ी के लोग भी देखेंगे. वहीं, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि ऋषि कपूर रियल लाइफ के हीरो थे. उनका निधन कला जगत के साथ-साथ पूरे देश के लिए एक बड़ी क्षति है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कला जगत के साथ पूरे देश के लिए बड़ी क्षति
हिंदी फिल्म जगत ने दो बड़े सितारे को खो दिया. पहले इरफान खान का निधन और ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म जगत के साथ उनके चाहने वाले के लिए एक बड़ा झटका है. उनके चाहने वाले काफी मर्माहत है. ऋषि कपूर के चाहने वाले में जय कुमार सिंह जैसे मंत्री भी शामिल है. जय कुमार बताते है वे खाली समय में आज भी उनकी पुरानी फिल्में देखते हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद बिहार में मुख्यमंत्री, राज्यपाल से लेकर कई मंत्रियों और विरोधी दल के नेताओं ने भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details