बिहार

bihar

पटना: ताइक्वांडो प्रतियोगिता की मंत्री आलोक रंजन ने की शुरुआत

By

Published : Feb 20, 2021, 8:48 PM IST

पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में दो दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता की कला संस्कृति विभाग के मंत्री आलोक रंजन ने शुरुआत की. दो दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में 180 खिलाड़ियों ने भाग लिया.

पटना
पटना

पटना:लंबे समय के बाद खेलकूद की गतिविधि फिर से धीरे-धीरे शुरू होने लगी है. राजधानी पटना स्थित पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में दो दिवसीय महिला-पुरुष ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार सरकार के कला संस्कृति विभाग के मंत्री आलोक रंजन और खनन एवं भूतत्व विभाग के मंत्री जनक राम ने किया.

ये भी पढ़ें-पटना में फिर एक्विट हुए ATM क्लोन करने वाले जालसाज, निकाल लिए 50 हजार

180 खिलाड़ियों ने भाग लिया
भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित स्वर्गीय रामदेव महतो दो दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में 180 खिलाड़ियों ने भाग लिया. कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री आलोक रंजन ने कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. उन्हें और निखारने के लिए इस तरीके के आयोजन समय-समय पर आयोजित होने चाहिए. अनुशासन की पहली पाठशाला खेल के मैदान में ही देखने को मिलती है.

ताइक्वांडो प्रतियोगिता

खिलाड़ियों का बढ़ता है आत्मविश्वास
समय-समय पर टूर्नामेंट कराने से खिलाड़ियों का अभ्यास और अधिक बढ़ता है और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ता है. खिलाड़ियों के बेहतर भविष्य के लिए जो भी उचित कार्य होंगे उन्हें विभाग करेगी और खिलाड़ियों को हर उचित सुविधा उपलब्ध कराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details