बिहार

bihar

पटनाः दानापुर स्टेशन पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, प्रशासन बना मूकदर्शक

By

Published : May 20, 2020, 11:24 AM IST

Updated : May 20, 2020, 4:00 PM IST

दानापुर स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन पर उतरे प्रवासी भीड़ लगाकर बसों पर चढ़ते रहे. बसों पर भी सीट से ज्यादा यात्री सवार थे. यह सब कुछ जिला प्रशासन के सामने हो रहा था और प्रशासन मूकदर्शक बना रहा.

पटना
पटना

पटनाःदूसरे राज्यों में रह रहे प्रवासियों का प्रदेश लौटने का सिलसिला लगातार जारी है. श्रमिक स्पेशल ट्रेन से उतरने के बाद उन्हें बसों के माध्यम से संबंधित जिले में भेजा जाता है. लेकिन इस दौरान बसों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. पुलिस-प्रशासन के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

दानापुर स्टेशन का मामला
इसका ताजा उदाहरण राजधानी के दानापुर स्टेशन पर देखने को मिला. जहां श्रमिक स्पेशनल ट्रेन से उतरने के बाद प्रवासियों को उनके जिला तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई थी. बस पर चढ़ने के दौरान और बस के अंदर सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं किया गया. बसों पर सीट से ज्यादा यात्री सवार थे. सभी सीट भरे होने के साथ-साथ यात्री खड़े भी थे.

पेश है रिपोर्ट

संक्रमण का खतरा
ट्रेन से उतरने के बाद प्रवासियों को बसों से भेजने की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होती है. दानापुर स्टेशन पर जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही. प्रवासियों ने बताया कि ट्रेन पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर यहां तक पहुंचा हूं. लेकिन यहां व्यवस्था को देखते हुए इसका पालन नहीं हो पा रहा है. ऐसे में संक्रमण का भी डर सता रहा है.

Last Updated : May 20, 2020, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details