बिहार

bihar

खिड़ीमोर आईटीआई मॉडल क्वारंटीन सेंटर से कोरोना संदिग्ध इलाज के लिए भेजे गए पटना एम्स

By

Published : May 10, 2020, 11:04 AM IST

कोरोना संदिग्ध प्रवासी मजदूर दो दिन पहले महाराष्ट्रा से आया था. जिसे क्वारंटीन के लिए 21 दिनों के लिए सेंटर में रखा गया था.

patna
patna

पटनाःपालीगंज प्रखंड अंतर्गत खिड़ीमोर आईटीआई मॉडल क्वारंटीन सेंटर से कोरोना संदिग्ध प्रवासी मजदूर को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर ने कोरोना जांच के लिये पटना एम्स रेफर कर दिया.

कोरोना संदिग्ध मरीज को भेजा गया पटना एम्स
जानकारी के मुताबिक खिड़ीमोर आईटीआई मॉडल क्वॉरेंटाइन सेंटर में लगभग 100 की संख्या में प्रवासी मजदूरों को क्वारंटीन के लिए रख गया है. वहीं दो दिन पहले महाराष्ट्रा से एक प्रवासी मजदूर को सेंटर में लाया गया था. जिसकी तबीयत खराब होने के कारण कोरोना लक्षण के सन्देह होने पर पालीगंज अनुमंडल अस्पताल जांच हेतु लाया गया. वहीं, डॉक्टर ने कोरोना जांच कराने के लिए पटना एम्स रेफर कर दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

दो दिन पहले महाराष्ट्र सेआया थाकोरोना संदिग्ध
पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि खिड़ीमोर आईटीआई मॉडल क्वारंटीन सेंटर से एक कोरोना संदिग्ध मरीज को अस्पताल लाया गया था. कोरोना संदिग्ध प्रवासी मजदूर दो दिन पहले महाराष्ट्रा से आया था. जिसे क्वारंटीन के लिए 21 दिनों के लिए सेंटर में रखा गया था. उन्होंने बताया की प्रवासी मजदूर को खांसी बुखार होने के कारण कोरोना जांच कराने के लिए पटना एम्स भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details