बिहार

bihar

Patna News: 'मेरा बूथ सबसे मजबूत संवाद में PM का भ्रष्टाचार पर चोट'.. 75 हजार बूथ पर कार्यकर्ताओं ने प्रधानंत्री को सुना

By

Published : Jun 27, 2023, 7:11 PM IST

बीजेपी कार्यालय में मेरा बूथ सबसे मजबूत संवाद का आयोजन किया गया. इस मौके पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कार्यक्रम में पीएम ने कार्यक्रम में भ्रष्टाचार पर चोट की है. हमारे 75 हजार बूथ पर कार्यकर्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी के संवाद को सुना. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पीएम का मेरा बूथ सबसे मजबूत संवाद

पटना :बिहार की राजधानी पटना स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को मेरा बूथ सबसे मजबूत संवाद का आयोजन हुआ. इसमें पीएम मोदी के संवाद को बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं ने सुना. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री ने जो कहा, उसको बिहार में 75 हजार बूथ पर कार्यकर्ताओं ने सुना है.

ये भी पढ़ें : Mann Ki Baat: मन की बात कार्यक्रम को लेकर सियासत, सम्राट चौधरी ने बताया ऐतिहासिक

पीएम की बात का कार्यकर्ता करेंगे अनुसरण : सम्राट चौधरी ने कहा कि एक-एक बात उन्होंने बारीकी से कही है और उनकी बातों का अनुसरण सभी कार्यकर्ता और नेता करेंगे. उसी आधार पर काम भी होगा. साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि आज विपक्षी एकता को लेकर देश में नेता क्या क्या कर रहे हैं. एक समय था जब ममता बनर्जी लालू यादव के रेल मंत्री होने को लेकर श्वेत पत्र जारी की थी. आज वही ममता बनर्जी लालू यादव का पैर छूती है. यही राजनीति देश में हो रही है.

"आज विपक्षी एकता को लेकर देश में नेता क्या क्या कर रहे हैं. एक समय था जब ममता बनर्जी लालू यादव के रेल मंत्री होने को लेकर श्वेत पत्र जारी की थी. आज वही ममता बनर्जी लालू यादव का पैर छूती है. यही राजनीति देश में हो रही है. पीएम ने सबका साथ सबका विकास की बात भी कही. किसी के साथ कहीं कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. हम कभी भी तुष्टिकरण की राजनीति का समर्थन नहीं करते हैं. हमलोग संतुष्टिकरण का काम करते हैं"- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

'बीजेपी तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण का काम करती है' : सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आज भ्रष्टाचार को लेकर बहुत कुछ कहा. साथ ही सबका साथ सबका विकास की बात भी कही. किसी के साथ कहीं कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. हम कभी भी तुष्टिकरण की राजनीति का समर्थन नहीं करते हैं. हमलोग संतुष्टिकरण का काम करते हैं और उसी से देश आगे बढ़ेगा. वो काम प्रधानमंत्री जी लगातार कर रहे हैं. कार्यकर्म को लेकर कार्यालय में छोटे बड़े कई सारे बीजेपी नेता मौजूद दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details