बिहार

bihar

जाति और धर्म से उपर उठकर लोगों ने दिये वोट: महबूब अली कैसर

By

Published : May 25, 2019, 6:53 PM IST

महबूब अली कैसर ने कहा कि निश्चित तौर पर यह बहुत बड़ा परिवर्तन है. अब लोग सिर्फ और सिर्फ विकास पर ही वोटिंग कर रहे हैं.

पटना एयरपोर्ट पहुंचे लोजपा प्रत्याशी महबूब अली कैसर

पटना:खगड़िया लोकसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी महबूब अली कैसर चुनाव जीते हैं. चुनाव जीतने के बाद वह एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे. दिल्ली जाते वक्त पत्रकारों से बातचीत करते हुए. उन्होंने कहा कि पूरे देश में लोगों ने जाति और धर्म से अलग हटकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुनने के लिए जनादेश दिया है.

महबूब अली कैसर ने कहा कि निश्चित तौर पर यह बहुत बड़ा परिवर्तन है. अब लोग सिर्फ और सिर्फ विकास पर ही वोटिंग कर रहे हैं. निश्चित तौर पर भारत में यह बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार और राज्य में नीतीश कुमार की सरकार ने मिलकर विकास किया है. तो निश्चित तौर पर राज्य की जनता ने इस विकास को मत में बदल दिया है और अपना वोट एनडीए उम्मीदवारों को दिया है.

लोजपा प्रत्याशी महबूब अली कैसर

जाति-धर्म से उपर उठकर वोट

कैसर ने कहा कि अब वह समय नहीं है कि जाति और धर्म पर लोग वोट करें और बिहार की जनता ने ऐसा करके दिखाया है. बता दें कि बिहार से सिर्फ एक ही अल्पसंख्यक वर्ग से सांसद जीतकर लोकसभा तक पहुंचे हैं. लोक जनशक्ति पार्टी ने इन्हें फिर से टिकट दिया था और दोबारा यह सुनकर संसद तक पहुंच पाए हैं.

मुस्लिम वोट भी मिले

कैसर ने कहा कि मुस्लिम मतदाताओं ने भी उन्हें वोट किया है और यही प्रमाणित करता है कि अब विकास की बयार पूरे देश में बह रही है. लोग अब विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details