बिहार

bihar

By

Published : Mar 14, 2020, 7:40 AM IST

Updated : Mar 14, 2020, 11:47 AM IST

ETV Bharat / state

मांझी के आवास पर होने वाली हम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक रद्द

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के निर्देश पर ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह बैठक बुलाई थी. लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए यह बैठक रद्द कर दी गई.

patna
जीतन राम मांझी

पटना :हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक कोरोना वायरस को लेकर रद्द कर दी गई है. यह बैठक 14 और 15 मार्च को मांझी के सरकारी आवास 12एम स्ट्रैंण्ड रोड पटना में होने वाली थी.

हम पार्टी की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक को आज अचानक रद्द कर दिया गया. बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश भर से प्रमुख नेता पटना पहुंच चुके थे. कोरोना वायरस से बचाब के चलते यह निर्णय लिया गया है. आप को बता दें कि जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में 14और 15 मार्च को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने बाली थी जिसमे बिहार सहित झारखंड, बंगाल, दिल्ली, यूपी उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों से पार्टी के पदाधिकारियों को पटना बुलाया गया था.

सीएम ने की थी हाई लेवल मीटिंग
कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई हाई लेवल बैठक के बाद राज्य के सभी सरकारी गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया गया है, जिसके बाद हर कोई कोरोना वायरस से सावधानी बरत रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज और कल की बैठक को अगले आदेश तक रद्द कर दिया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दी जानकारी
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडे ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि यह पार्टी की एक अहम बैठक थी. जिसमें देशभर से लगभग 70 से 75 लोग इकट्ठा होने वाले थे. लेकिन कोरोना वायरस को लेकर पार्टी पूरी सावधानी बरत रही है और इसी वजह से बैठक को रद्द कर दिया गया. अब यह बैठक अप्रैल में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःमास्क पहनकर बोले तेज प्रताप- कोरोना से रहिए सावधान

बता दें कि कल राजद की राजगीर में होने वाली बैठक को तेजस्वी यादव ने रद्द कर दिया था और आज हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीता राम मांझी ने कैंसिल कर दिया है और साथ ही सभी को कोरोना वायरस से सावधानी बरतने की बात कही है.

Last Updated : Mar 14, 2020, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details