बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में मृत हुए ड्राइवर के परिजनों से मिलीं मीसा भारती, दिया हर संभव मदद का भरोसा

मिसा भारती के साथ राजद के कई नेता सराय गांव में मौजूद थे. पार्टी नेताओं ने पीड़ित परिवार के घर में हो रही शादी में हर संभव मदद करने की बात कही.

By

Published : Mar 11, 2019, 10:08 AM IST

पीड़ित परिजनों से मिलती मीसा भारती

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती रविवार देर शाम मनेर के सराय महादलित टोला पहुंची. जहां उन्होंने सड़क हादसे में मृत हुए ट्रैक्टर ड्राइवर के परिजनों से मुलाकात की.

इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे.सराय पहुंचते ही मीसा भारती ने शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की और उन्हें इस दुख की घड़ी में उनके साथ होने का वादा किया. साथ ही उन्हें सांत्वना देते हुए इस घटना को दुखद बताया.

पीड़ित परिजनों से मिलती मीसा भारती और जानकारी देते राजद नेता

हर संभव मदद का आश्वासन
वहीं, चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की तिथि की घोषणा की सूचना मिलते ही मीसा सराय गांव से तुरंत पटना के लिए निकल गईं. क्योंकि चुनाव की तारीख घोषित होते ही आचार संहिता भी लागू हो गई है. इधर मीसा भारती के निकलने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार के घर में हो रही शादी में हर संभव मदद करने की बात कही.

रोते हुए ट्रक ड्राईवर के परिजन

कैसे हुई थी मौत
गौरतलब है कि दो दिन पहले मनेर के सराय महादलित टोला के रहने वाले ललित मांझी अपनी बेटी का तिलक लेकर ट्रैक्टर से बिक्रम जा रहे थे. तभी नौबतपुर के पास उनका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिस में ललित मांझी समेत एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई थी. जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हुए थे, जिनका एम्स में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details