बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NMCH में छात्राओं के साथ छेड़छाड़, नाराज स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल का किया घेराव

दर्जनों छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कॉलेज कैंपस और हॉस्टल कैंपस में सुरक्षा के इंतजाम नहीं है. इसलिए एनएमसीएच कॉलेज के कैंपस में स्थित गर्ल्स हॉस्टल में अक्सर बाहरी लड़के घुस आते हैं और वहां मौजूद लड़कियों के साथ बदतमीजी करते हैं.

By

Published : Jan 20, 2020, 7:39 PM IST

नाराज स्टूडेंट्स
नाराज स्टूडेंट्स

पटना: राजधानी के नालंदा मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने सोमवार को एनएमसीएच कॉलेज के प्रिंसिपल का घेराव किया. इसके साथ ही कॉलेज कैंपस में तालाबंदी कर जमकर नारेबाजी की. दरअसल, नारेबाजी कर रहे छात्र-छात्राओं का आरोप है कि रविवार की रात गर्ल्स हॉस्टल में रात को कुछ अनजान युवक घुस आए थे. उन लोगों ने हॉस्टल की छत पर टहल रही एक मेडिकल की इंटर्न छात्रा के साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया.

'लड़कियों के साथ करते हैं बदतमीजी'
दर्जनों छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कॉलेज कैंपस और हॉस्टल कैंपस में सुरक्षा के इंतजाम नहीं है. इस लिए एनएमसीएच कॉलेज के कैंपस में स्थित गर्ल्स हॉस्टल में अक्सर बाहरी लड़के घुस आते हैं. वहां मौजूद लड़कियों के साथ बदतमीजी करते हैं.

नाराज छात्राओं ने प्रिंसिपल का किया घेराव

'हॉस्टल में रहने में लगता है डर'
इसी कड़ी में रविवार की देर रात हॉस्टल में घुसे कुछ बाहरी युवकों ने हॉस्टल में मौजूद एक युवती के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की. जब उसने इसका विरोध किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर भाग निकले. हालांकि इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा के परिजन उसे हॉस्टल से घर ले गए.

मेडिकल की छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़

हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने बताया कि इस घटना के बाद वह लोग बहुत डरी हुई है. छात्राओं ने बताया कि हॉस्टल में रहने में अब डर लगता है. वहीं, छात्राओं ने बताया कि अब रात में हॉस्टल परिसर में भी समूह बना कर जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details