बिहार

bihar

'सेवा एवं समर्पण' के तहत मेडिकल कैंप का आयोजन, फ्री जांच और दवाई वितरण करेगी BJP

By

Published : Oct 5, 2021, 6:23 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ (BJP Medical Cell) की ओर से बुधवार को मेडिकल कैंप लगाया जाएगा. जहां न केवल फ्री में लोगों को चिकित्सा सलाह दी जाएगी, बल्कि जांच और दवाई की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी.

डॉ. सत्यजीत सिंह
बीजेपी चिकित्सा

पटना:बिहार बीजेपी (Bihar BJP) की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 71वें जन्मदिन के अवसर पर 'सेवा एवं समर्पण' अभियान का आयोजन किया जा रहा है. इसके तहत रोजाना नए-नए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. उसी कड़ी में 6 अक्टूबर को बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ (BJP Medical Cell) के द्वारा पटना (Patna) के बीजेपी कार्यालय (BJP Office) में मुफ्त चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: PM मोदी सेवा और समर्पण की प्रतिमूर्ति- राधा मोहन सिंह

बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सत्यजीत सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) और चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में 6 अक्टूबर को चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान सभी तरह की स्वास्थ्य संबंधी जांच की जाएगी.

डॉ. सत्यजीत सिंह का बयान

डॉ. सत्यजीत सिंह ने कहा कि जांच शिविर में सभी विभाग के चिकित्सक मौजूद रहेंगे और मुफ्त जांच कर दवा का भी वितरण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिसमें मुख्य रुप से आंखों की जांच की जाएगी और फ्री में मोतियाबिंद का ऑपरेशन के साथ लेन्स भी लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सेवा और समर्पण अभियान के तहत MLA श्रेयसी सिंह ने किया रक्तदान

डॉ. सत्यजीत सिंह ने कहा कि पटना के एबी आई इंस्टीट्यूट में हेल्थ शिविर लगाया जाएगा. साथ-साथ सभी विभाग के डॉक्टर मौजूद रहेंगे. सभी तरह की जांच की भी व्यवस्था की जाएगी, जिससे लोग लाभान्वित हो सकेंगे. आवश्यकतानुसार लोगों को फ्री में दवा का भी वितरण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि बड़ी संख्या में आकर लोग चिकित्सीय सुविधाओं का लाभ लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details