बिहार

bihar

पटना: बिहटा में मनाया गया लालू यादव का जन्मदिन, किया गया भोज का आयोजन

By

Published : Jun 11, 2020, 5:30 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 5:48 PM IST

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरजेडी सुप्रीमो के जन्मउत्सव के दिन गरीब सम्मान दिवस मनाने का आह्वान किया था. जिले के मनेर विधानसभा क्षेत्र के बिहटा प्रखण्ड में आरजेडी सुप्रीमो के जन्मदिन के मौके पर भोज का आयोजन किया गया.

patna
patna

पटना:जिले के मनेर विधानसभा क्षेत्र के बिहटा प्रखण्ड में राजद जिला महासचिव कविता देवी और प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 73वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर पार्टी की तरफ से गरीबों के लिए भोज का आयोजन किया गया.

बता दें कि लालू यादव के छोटे पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरजेडी सुप्रीमो के जन्म दिन के दिन गरीब सम्मान दिवस मनाने का आह्वान किया था. साथ ही इस दिन गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील पार्टी की तरफ से की गई थी. इसी क्रम में जिले के मनेर विधानसभा क्षेत्र के बिहटा प्रखंड के माचा स्वामी आश्रम में राजद के जिला महासचिव कविता देवी और प्रखण्ड अध्यक्ष राजू यादव के नेतृत्व में राजग अध्यक्ष लालू यादव का 73 वां जन्मदिन मनाया गया.

भोजन के साथ बांटे गए मास्क और सेनेटाइजर
इस मौके पर जिला महासचिव कविता देवी ने बताया कि आज गरीबों के नेता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 73 वां जन्मदिवस है. इसको लेकर आज गरीब सम्मान दिवस मनाया जा रहा है. इसी अवसर पर मनेर विधानसभा और बिहटा प्रखंड के तमाम जरूरतमंद परिवारों को भोजन कराया गया. साथ ही मास्क और सेनेटाइजर का भी वितरण किया गया.

तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पद के होंगे दावेदार
वही आरजेडी के जिलाध्यक्ष देवमुनि सिंह यादव ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर पार्टी सुप्रीमों के 73वे जन्म दिवस के अवसर पर केक ना काटकर गरीब सम्मान दिवस मनाया जा रहा है. आगामी विधानसभा चुवाव में आरजेडी की सरकार बनेगा. साथ ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री के दावेदार होंगे.

पेश है रिपोर्ट

आरजेडी की बनेगी सरकार
देवमुनि सिंह यादव ने सरकार पर हमला करते हुए उन्होने कहा कि नीतीश सरकार से जनता तंग आ चुकी है. आज कोरोना जैसी हालात में कई मजदूरों की मौत हो चुकी है. लेकिन सरकार अभी भी चुप बैठी है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता अब बदलाव चाहती है और इस बार बदलाव होकर रहेगा. पूरी बहुमत से आरजेडी की सरकार बनेगी.

Last Updated : Jun 12, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details