बिहार

bihar

ETV Bharat / state

9 Years Of Modi Govt: मसौढ़ी में घर-घर जाकर योजनाओं के प्रति लोगों को करेंगे जागरूक

केंद्र में मोदी सरकार को 9 साल पूरे हो गए हैं. इस सफर के दौरान सरकार की जो उपलब्धियां हैं, उन्हें आम जनता तक पहुंचाने की तैयारी हो रही है. इसको लेकर 1 महीने तक बूथ स्तरीय विशेष जनसंपर्क अभियान चलाने को लेकर मसौढ़ी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक विशेष बैठक बुलाई गई. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 1, 2023, 4:49 PM IST

मोदी सरकार के 9 साल पूर होने पर मसौढ़ी पर बैठक
मोदी सरकार के 9 साल पूर होने पर मसौढ़ी पर बैठक

पटना:मोदी सरकार के 9 सालपूरे होने पर बीजेपी हर विधानसभा और लोकसभा में विशेष संपर्क अभियान चलाने को लेकर तैयारी में जुट गए है. 1 महीने तक पूरा कार्यक्रम चलेगा. इस खास मौके पर सभी विधानसभा के मंडल शक्ति केंद्र और बूथ पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. जिसमें मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाना है. गुरुवार को मसौढ़ी में सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक विशेष बैठक बुलाई गई.

ये भी पढ़ें: 9 Years Of Modi government: '9 साल में BJP ने कोई ऐसी उपलब्धि हासिल नहीं की, जो बेमिसाल हो'- मंत्री लेसी सिंह

बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलेगा:कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान तेज करने का निर्देश दिया गया है. वहीं मोदी सरकार के हर काम योजना को 100% तक लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है या नहीं इसकी भी जानकारी इकट्ठा की जाएगी. बीजेपी के कार्यकर्ताओं की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास गरीब कल्याण प्रकृति और पर्यावरण को लेकर कई कार्यक्रम हुए हैं.

भारत की जय जय हो रही है:कार्यक्रम में युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपक कुशवाहा ने कहा कि आज भारतवासी आत्मविश्वास और गौरव से भरा हुआ है.आज भारत विश्व गुरु बनने की तेजी से अग्रसर हो रहा है. पूरी दुनिया में भारत की जय जय हो रही है. नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान है जो वैभवशाली गौरवशाली और संपन्न भारत का निर्माण हो रहा है. इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रजनीश, युवा मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता जयंत राय, पूर्व जिला अध्यक्ष अंशुमान, वर्तमान जिला अध्यक्ष कुणाल सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष आशा किरण, नगर अध्यक्ष संजय केसरी आदि मौजीद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details