बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः पंखे से लटकता मिला विवाहिता का शव

मृतका के पिता दिनेश बिंद ने उसके ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि रुंति देवी के ससुर अक्सर उन्हें फोन करके पैसों की मांग करते थे.

By

Published : Mar 21, 2021, 12:42 PM IST

patna
patna

पटनाः जिले में एक विवाहिता का शवपंखे से लटका मिला. मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र का है. मृतक महिला की पहचान निरंजन बिंद की पत्नी रुंति देवी के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

रोते बिलखते मृतक के परिजन

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
मृतक महिला के पिता दिनेश बिंद ने उसके ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि रुंति देवी के ससुर अक्सर उन्हें फोन करके पैसों की मांग करते थे. दिनेश बिंद ने कहा कि पैसों की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी बेटी को ससुराल वालों ने मार दिया और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया.

ये भी पढ़ेःबिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.63 लाख के पार, अब तक 1557 लोगों की मौत

छानबीन में जुटी पुलिस
रुंति देवी के पिता ने उसके देवर प्रियांशू बिंद, सास और ससुर रामा बिंद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए मसौढ़ी थाना में लिखित आवेदन दिया है. मसौढ़ी थानाध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें घटना की जानकारी दी. घटना के बाद मृतक महिला के सरसुराल पक्ष के लोग गांव से फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details