बिहार

bihar

भारी बारिश ने ट्रेनों के परिचालन पर भी डाला असर, पटना जंक्शन पर भटकते रहे यात्री

By

Published : Sep 29, 2019, 9:23 PM IST

लगातार हो रही बारिश के कारण पटना जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. जिन्हें भागलपुर जाना है, उनके लिए रात 10 बजे तक कोई ट्रेन नहीं है.

परेशान यात्री

पटना: प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसका सीधा असर यातायात के संसाधनों पर भी दिखने लगा है. भारी बारिश के कारण पटना जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. जिससे यात्रियों की समस्या बढ़ गई है.

पूछताछ काउंटर

बारिश से परेशान यात्री
दरअसल, लगातार हो रही बारिश के कारण पटना जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. जिन्हें भागलपुर जाना है, उनके लिए रात 10 बजे तक कोई ट्रेन नहीं है. इसके चलते लोग परेशान हैं. ट्रेन रद्द होने की वजह से सैकड़ों यात्री पूछताछ काउंटर में अपनी ट्रेनों की जानकारी ले रहे हैं. वहीं, कई ट्रेनों के रूट को भी बदला गया है. बारिश के कारण लोकल रूट की ट्रेनों पर बहुत ज्यादा असर देखने को मिला है. बता दें कि आरा जाने वाली रूट में भी कई ट्रेनें रद्द हुई है. जिस कारण रोजाना आरा से पटना अप-डाउन करने वाले यात्री परेशान हैं.

पटना से ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

क्या कहते हैं यात्री?
यात्रियों ने बताया कि लगातार बारिश हो रही है. यहां 10 से 12 घंटे तक ट्रेन का इंतजार करना पड़ रहा है. बाहर बारिश होने के कारण स्टेशन परिसर से बाहर भी नहीं जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि जो भी ट्रेन आ रही है, उसमें जरूरत से ज्यादा भीड़ है. कहीं से अंदर जाने का रास्ता नहीं मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details