बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली अग्निकांड: बिहार के कई लोग अभी लापता, परिजन परेशान

दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में आग लगने से कई लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई लोगों के घायल होने की सूचना है. घटना में बिहार का रहने वाला मुस्तकीम भी अपने भाई की तलाश में जुटा है, पर अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है.

By

Published : Dec 9, 2019, 12:38 PM IST

पटना
पटना

नई दिल्ली/ पटना:दिल्ली में रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में आग लगने से लोगों में दहशत का माहौल है. लोग अपने परिचितों को ढूंढ़ने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, बिहार के सहरसा का रहने वाला मुस्तकीम लगातार अपने भाई को तलाश रहा है. जहां पर आगजनी की घटना हुई. उसका भाई अफसाद इसी बिल्डिंग में जैकेट बनाने की फैक्ट्री में काम करता था. वह रात के समय यहां पर ही रहता था. अपने भाई के बारे में उसे कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिल पा रही है.

जानकारी के अनुसार आगजनी की घटना जब हुई तो उस समय अफसाद इसी बिल्डिंग में मौजूद था, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग अभी तक नहीं मिल पा रहा है. इस घटना में मरने वाले अधिकांश लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अफसाद अभी जिंदा है या नहीं. वहीं, उसका भाई मुस्तकीम लगातार उसे तलाश रहा है, लेकिन पुलिस से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है.

लापता युवक के भाई

ये भी पढ़ें: दिल्ली अग्निकांड: मरने वाले 43 लोगों में से 28 की हुई पहचान, 21 बिहार के निवासी

आज ही जाने वाला था बिहार
मुस्तकीम ने बताया कि उसका भाई आज सुबह बिहार जाने वाला था. उसने सुबह इसलिए उसे घर पर बुलाया था, लेकिन सुबह जब उसने फोन किया तो भाई से बात नहीं हो सकी. उसके साथ रहने वाले लोग भी फोन नहीं उठा रहे थे, जिसके बाद वह यहां पर आया. तब उसे आगजनी की घटना का पता चला. उसने बताया वह बिहार के सहरसा का रहने वाला है और वह लगातार अपने भाई के बारे में जानकारी जुटाने के लिए घूम रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details