बिहार

bihar

'CAA पर बीजेपी का समर्थन कर JDU ने की गलती , अब जनता का ध्यान भटका रहे हैं PK'

By

Published : Dec 31, 2019, 10:26 PM IST

मनोज झा ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति चुनाव हारा हुआ हो वह चुराई हुई सरकार बना लिया. उन्होंने ये भी कहा कि वैसे इंसान दूसरों को ज्ञान दे रहे हैं.

patna
मनोज झा

नई दिल्ली/पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के सीट बंटवारे वाले बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पलटवार किया. इस बढ़ते सियासत पर आरजेडी ने भी चुटकी ली. आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि जनता को भटका रहे ये लोग.

मनोज झा ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति चुनाव हारा हुआ हो वह चुराई हुई सरकार बना लिया. उन्होंने ये भी कहा कि वैसे इंसान दूसरों को ज्ञान दे रहे हैं. राज्यसभा सांसद ने कहा कि सुशील मोदी को एक बार अपने भीतर देखने की जरुरत है. जो आधी रात में चुराई हुई सरकार की डिप्टी सीएम बन गए हैं.

परिस्थितियों के CM पर मनोज झा
मनोज झा ने कहा कि प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी को जो परिस्थितियों का डिप्टी सीएम बताया वह बिल्कुल ठीक है. उन्होंने कहा कि जनादेश का अपमान करके नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़ें और एनडीए के साथ चले गए. आरजेडी नेता ने ये भी कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी हार गई थी.

पेश है रिपोर्ट

CAA पर मनोज झा का बयान
प्रशांत किशोर के एनआरसी के बयान और नीतीश कुमार के एनडीए को ठीक बताने के सवाल पर मनोज झा ने कहा कि सीएए का संसद में जेडीयू ने समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में सीएए को लेकर प्रदर्शन हो रहा है. संविधान को बचाने के लिए जो आंदोलन चल रहा है उसने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने जमीन खिसका दी है.

ये भा पढ़ें:-PK के ट्वीट पर विजय सिन्हा का हमला, बोले- NDA को करना चाहते हैं क्षत-विक्षत

'नीतीश नहीं होंगे महागठबंधन में शामिल'

सीएम नीतीश के फिर से गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि अगर आरजेडी कभी फिर से नीतीश कुमार के साथ होती है तो जनता पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि ये तो तय है कि फिर से नीतीश कुमार महागठबंधन का हिस्सा नहीं हो पाएंगे.

ये भी पढ़ें:-2019 में इस गाने ने किया लोगों के घरों से कचरे का सफाया, पूरा इंडिया इसे गुनगुनाया

...तो इस बात से छिड़ी बहस

बता दें कि प्रशांत किशोर ने सीट बंटवारे को लेकर कहा था कि बिहार में 2010 में जो सीट बंटवारा हुआ था, ठीक उसी फॉर्मूले इस बार भी पर होगा. मालूम हो कि 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू 142 और बीजेपी 101 सीटों पर चुनाव लड़ी थी. वहीं, पीके के इस बात पर सुशील मोदी ने कहा था कि जो लोग विचारधारा के तहत नहीं बल्कि चुनावी डेटा जुटाने और नारे गढ़ने वाली कंपनी चलाते हैं, वह राजनीति में आ गए और गठबंधन धर्म के विरुद्ध बयानबाजी कर विरोधी महागठबंधन को फायदा पहुंचाने में लगे हैं. इसके बाद पीके और सुमो के बीच ट्वीट युद्ध छिड़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details