बिहार

bihar

रघुवंश बाबू की जयंती पर मांझी ने RJD पर कसा तंज, एक लोटा पानी वाले बयान को दिलाया याद

By

Published : Jun 6, 2021, 4:01 PM IST

जीतन राम मांझी ने लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ समाजवादी नेता और मनरेगा मैन से पहचाने जाने वाले रघुवंश बाबू जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन. इस दौरान उन्होंने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के उस बयान को लेकर लालू परिवार पर तंज कसा है.

जीतन राम मांझी
जीतन राम मांझी

पटना:पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद की आज पहली जयंती है. रघुवंश बाबू की जयंती पर लालू परिवार के सदस्यों ने भी उन्हें याद किया तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी खुद को रोक नहीं पाए. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा उनके ऊपर एक लोटा पानी की याद दिला दी.

ये भी पढ़ें-जीतन राम मांझी की 'नई डिमांड' - डबंल इंजन की सरकार में मिले विशेष राज्य का दर्जा

रघुवंश प्रसाद की पहली जयंती
जीतन राम मांझी ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के उस बयान को लेकर लालू परिवार पर तंज कसा है. जिसमें उन्होंने रघुवंश बाबू को एक लोटा पानी बताया था. दरअसल आज पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद की पहली जयंती है. जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए स्वर्गीय रघुवंश बाबू को श्रद्धांजलि दी.

जीतन राम मांझी ने किया ट्वीट
जीतन राम मांझी ने लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ समाजवादी नेता और मनरेगा मैन से पहचाने जाने वाले रघुवंश बाबू जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज घड़ियाली आंसू बहाने वालों एक लोटा पानी की कीमत आपलोग कभी नहीं समझ पाओगे. बहरहाल अब देखने वाली बात होगी कि जीतनराम मांझी के इस ट्वीट पर अब राजद की तरफ से क्या कुछ प्रतिक्रिया आती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details