बिहार

bihar

ETV Bharat / state

5वीं बार BCI के अध्यक्ष चुनने के बाद पटना आए मनन मिश्रा, कहा- वकीलों के लिए जल्द लागू होगी बीमा पॉलिसी

मनन मिश्र ने कहा कि अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए कई योजनाएं हैं. जिसके लिए बीमा पॉलिसी जल्द लागू होगी. वहीं, इसके लिए जल्द ही संसद में बिल आने वाला है. उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए भी कानून बनाए जा रहे हैं. शीघ्र ही उसे धरातल पर लाया जाएगा.

By

Published : Dec 14, 2019, 6:08 PM IST

patna
BCI के पाचवीं बार अध्यक्ष बने मनन मिश्र

पटना:मनन मिश्रा बार काउंसिल ऑफ इंडिया के पांचवीं बार अध्यक्ष चुने गए. वहीं, पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ताओं ने उनके सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में मनन मिश्रा ने वकीलों के कल्याण के लिए बीमा पॉलिसी जल्द लागू कराने का भरोसा दिलाया.

सम्मान समारोह का किया आयोजन
बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मनन मिश्रा बार काउंसिल ऑफ इंडिया बिहार दौरे पर आए थे. जहां राजधानी के एक निजी होटल में अधिवक्ताओं ने उनके सम्मान समारोह का आयोजन किया. मनन मिश्रा ने कहा कि लोगों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाएगा. इसके अलावा जिन लॉ कॉलेजों के पास देश में इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है उन्हें तत्काल बंद किया जाएगा.

BCI के 5वीं बार अध्यक्ष बने मनन मिश्र

शीघ्र लागू होगी बीमा पॉलिसी
मीडिया से बातचीत के दौरान मनन मिश्र ने कहा कि अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए कई योजनाएं हैं. जिसके लिए बीमा पॉलिसी जल्द लागू होगी. वहीं, इसके लिए जल्द ही संसद में बिल आने वाला है. उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए भी कानून बनाए जा रहे हैं. जल्द ही उसे धरातल पर लाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details