बिहार

bihar

Acid Attack: रांची में तालाक को विवाद में पति ने पत्नी पर फेंका एसिड

By

Published : Nov 27, 2022, 9:36 PM IST

राजधानी रांची नामकुम में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया (Man threw acid on his wife). इस हमले में पत्नी बुरी तरह से झुलस गई है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Man threw acid on his wife in Ranchi
Man threw acid on his wife in Ranchi

पटना/रांची:झारखंड कीराजधानी रांची नामकुम में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया (Man threw acid on his wife ). इस हमले में पत्नी बुरी तरह से जख्मी हो गई है. बुरी तरह झुलसी महिला को आनन फानन में इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल महिला का रिम्स के बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार नामकुम के रहने वाले आमिर ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी हिना पर तेजाब फेंक दिया, फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है आरोपी पति फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें: पटना में एसिड अटैकः जमीन विवाद में महिला पर तेजाब से हमला, मिल रही थी धमकी



क्या है पूरा मामला:रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह की रहने वाली हिना की खूबसूरती को उसके हैवान पति ने ही तेजाब की आग में बर्बाद कर दिया, हिना के पति आमिर ने ही रविवार को उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. इस हमले में हिना का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है. फिलहाल हिना का रांची के रिम्स अस्पताल के बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है.

चेहरा धोते समय किया हमला:रिम्स में हिना की बुआ ने बताया कि रविवार की सुबह हिना अपने घर में अपना चेहरा धो रही थी. इसी दौरान आमिर वहां पहुचा और अचानक एक स्टील के जग में रखे तेजाब को हिना के चेहरे पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. चेहरे पर तेजाब फेंके जाने की वजह से हीना चीखने चिल्लाने लगी उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग भागे भागे मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए.

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस:महिला केपरिजन पुलिस को बिना बताए ही हिना को इलाज के लिए आनन-फानन में रिम्स अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच कर हिना का इलाज शुरू कर दिया है. मामले की जानकारी रविवार की शाम नामकुम पुलिस को दी गई जिसके बाद नामकुम पुलिस भी रेफरल अस्पताल पहुंची और हिना और उसके परिजनों का बयान दर्ज किया. नामकुम पुलिस तेजाब फेंकने वाले आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है.

तालाक देने की थी बात:हिना के परिजनों ने बताया कि आमिर हिना के साथ अक्सर मारपीट किया करता था, अत्यधिक नशा करने की वजह से हिना और उसका झगड़ा हुआ करता था. तंग आकर हिना अपने मायके चली गई थी जहां परिजनों ने शरीयत कानून के हिसाब से दोनों का तलाक करवाने का फैसला ले लिया था. हालांकि बाद में आमिर के समझाने पर हिना उसके पास वापस लौट गई थी. वापस लौटने के बाद भी आमिर नशे के हाल में हिना के साथ मारपीट किया करता था .

ये भी पढ़ें-Acid Attack in Bihar : 'भाई को पसंद नहीं था चेहरा और लंबे बाल, इसलिए एसिड से जलाया'

ABOUT THE AUTHOR

...view details