बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महिला से छेड़खानी का आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस कार्रवाई में जुटी

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. छापेमारी कर 2 देसी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Jul 24, 2019, 1:39 PM IST

molested

पटना: राजधानी से सटे बिक्रम में एक विधवा से छेड़खानी का मामला सामने आया है. यहां कट्टे का भय दिखाकर एक युवक ने बाथरूम में नहा रही महिला के साथ छेड़खानी की. इसके साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर बेटे को जान से मार देने की धमकी भी दी. घटना मंगलवार देर शाम की है.

वहीं, महिला के शोर मचाने पर उसके साथ मारपीट भी की गई. पीड़िता का आरोप है कि व्यक्ति ने कान से सोने के झुमके और पायल भी खींच लिए. फरार होने के बाद पीड़िता फरियाद लेकर पुलिस के पास पहुंची. पीड़ित महिला ने बताया कि अपराधी युवक धमकी देते हुए गया कि अगर पुलिस से शिकायत की, तो बेटे की गोली मार कर हत्या कर देंगे.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
वहीं, थानाध्यक्ष चन्दन कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला दारोगा के साथ पुलिस बल भेजकर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. पुलिस ने आरोपी के घर छापेमारी कर 2 देसी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे को बचाने की गुहार
पीड़ित महिला अब पुलिस से गुहार लगा रही है कि मेरे बेटे को बचा लीजिए. वहीं, थानाध्यक्ष ने महिला को हर सम्भव सहायता करने का भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details