बिहार

bihar

By

Published : May 27, 2019, 1:04 PM IST

ETV Bharat / state

पटना में अनियंत्रित हाइवा ने 2 लोगों को कुचला, बुजुर्ग की मौत

रविवार देर रात पालीगंज थाना इलाके में एक हाइवा चालक ने दो लोगों को रौंद दिया. जिसमें एक बुजुर्ग बेशलाल यादव की मौत हो गई. जबकि घायल युवक का इलाज PMCH में चल रहा है.

मौत के बाद विलाप करते परिजन

पटनाः पालीगंज थाना इलाके में एक अनियंत्रित हाइवा ने 65 वर्षीय बुजुर्ग समेत एक युवक को कुचल डाला. हादसे के बाद घायल बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हाइवा चालक फरार
पालीगंज अंतर्गत निरखपुर टोला के पास रविवार देर रात पालीगंज थाना इलाके में एक हाइवा चालक दो लोगों को रौंदते हुए फरार हो गया. जिसमें बुजुर्ग बेशलाल यादव की मौत हो गई. वह पालीगंज बाजार से अपने घर लौट रहे थे. ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना रानीतलाब किंजर एसएच 69 पथ पर निरखपुर गांव के पास की है.

मौत के बाद विलाप करते परिजन और जानकारी देते डॉक्टर

युवक PMCH रेफर
गम्भीर घायल युवक को ग्रामीणों ने अनुमंडल अस्पताल पालीगंज में भर्ती कराया. वहीं, प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. सूचना के बाद पालीगंज पुलिस ने पहुंच कर शव जो कब्जा में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया.

प्रशासन लापरवाह
मृतक के परिजनों ने पालीगंज बीडीओ लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि परिवारिक लाभ योजना के अंतर्गत 20 हजार की जो सहायता राशि दी जाता है, वह बीडीओ ने नहीं दी. बल्कि वह लाभ दूसरे माध्यम से मृतक के परिजन को मिला. वहीं, लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस देखती रह जाती है और उनके सामने ही कम उम्र के लड़के धड़ले से ट्रैक्टर और ऑटो को चलाते है. पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details