बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में एक की मौत, मातम में बदली शादी की खुशी

स्कॉर्पियो पर सवार हो कर सभी लोग बारात में जा रहे थे. हादसे के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. जिसमें दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

By

Published : May 7, 2019, 9:55 AM IST

Updated : May 7, 2019, 10:18 AM IST

मृतक का शव

पटनाः बाढ़ अनुमंडल के पंडारक थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई. जिसमों एक युवक की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. सभी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

मृतक का शव और विलाप करते परिजन

बारात में जा रहे थे सभी
पंडारक थाना क्षेत्र के पंडारक गांव के एनएच 31 पर एक ट्रक और बारात में जा रही स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के दौरान आकाश कुमार की मौत हो गई. अन्य को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. जिसमें दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
बताया जाता है कि स्कॉर्पियो पर लगभग 6 लोग सवार थे. आकाश कुमार की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सभी पटना से पंडारक थाना क्षेत्र के गांव में बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान एनएच 31 पर भीषण टक्कर हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
सभी घायल पटना के रहने वाले हैं. सूत्रों की माने तो ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हुई है. पंडारक पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई.

Last Updated : May 7, 2019, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details