बिहार

bihar

OMG..! चोरी की बाइक का विज्ञापन OLX पर डालकर शातिर ने ठगे लाखों रुपए

By

Published : Oct 21, 2022, 1:02 PM IST

पटना में एक युवक ने चोरी की बाइक को अलग अलग लोगों को बेचने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी (fraud of lakhs of rupees) कर ली. बाद में बाइक के मालिक ने युवक को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.

ओएलएक्स पर बेचने के नाम पर ठगी
ओएलएक्स पर बेचने के नाम पर ठगी

पटना: पटना में एक शख्स ओएलएक्स पर विज्ञापन देखकर बाइक खरीदने गया. बाइक मालिक ने उसे बाइक की चाबी दी. युवक बाइक को टेस्ट ड्राइव के बहाने लेकर गया और गायब हो गया. हद तो तब हो गयी जब वह उसी चोरी की बाइक को दूसरे के हाथों बेचने के नाम पर लाखों की ठगी कर ली. मामला गांधी मैदान थाना इलाके का है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: ATM में कार्ड बदलकर शातिर ठग खरीदते थे GOLD, वीडियो वायरल

ओएलएक्स पर डाला था विज्ञापन:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक के मालिक रोहित कुमार ने बाइक बेचने के लिए 2 अक्टूबर को ओएलएक्स पर विज्ञापन (selling stolen bike on olx in patna) डाला था. विज्ञापन देखने के बाद 6 अक्टूबर को आरोपी रणधीर कुमार ने रोहित को पाटलिपुत्र कॉलोनी के साईं बाबा मंदिर के पास बुलाया था. जहां उन्होंने टेस्ट ड्राइव के लिए बाइक की चाबी मांगा और बाइक लेकर फरार हो गए. जिसके बाद बाइक मालिक ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

चोरी के बाइक का विज्ञापन दोबारा उसी एप्प पर डाला:बाइक लेकर फरार होने के बाद आरोपी रणधीर कुमार ने उसी बाइक को बेचने के लिए दोबारा ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला. जिसके बाद दानापुर के अमित कुमार सहित चार लोगों को इसी बाइक को बेचने के नाम पर लाखों रुपए की चपत (man cheated lakhs of rupees) लगा दी. बाद में शातिर ठग को बाइक के मालिक रोहित कुमार ने गांधी मैदान बिस्कोमान के पास बाइक के साथ धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की. फिर बाद में उसे गांधी मैदान थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. गौरतलब है कि रोहित कुमार ने इस मामले में 6 अक्टूबर को ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़ें-पटना एयरपोर्ट से शातिर ठग गिरफ्तार, खुद को बताता था स्पाइसजेट का ग्राउंड स्टाफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details