बिहार

bihar

MLA रीतलाल यादव का भाई बनकर खनन अधिकारी को धमकाया था, पालीगंज पुलिस ने दबोचा

By

Published : Oct 22, 2022, 8:30 PM IST

दानापुर विधायक रीतलाल यादव (Danapur MLA Ritlal Yadav) का भाई बनकर एक शख्स खनन पदाधिकारी को धमका रहा था. वह अधिकारी पर पकड़े गए ओवरलोड बालू के ट्रक छुड़वाने के लिए दवाब बना रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पटना में खनन पदाधिकारी को धमकाने वाला गिरफ्तार
पटना में खनन पदाधिकारी को धमकाने वाला गिरफ्तार

पटना: बिहार में मंत्री-विधायक का नाम लेकर धौंस जमाना कोई नई बात नहीं है. ऐसा ही एक मामला पटना में सामने आया है. जहां एक शख्स दानापुर विधायक रीतलाल यादव का भाई बनकर खनन पदाधिकारी को धमकाने (Arrested For Threatening Mining Officer In Patna) लगा. वह अधिकारी को इनकम टैक्स कार्यालय के पास पकड़े गए ओवरलोड ट्रक को छुड़वाने का दवाब बना रहा था. पालीगंज थाना की पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:बेगूसराय में खनन माफिया के हौसले बुलंद, जांच में पहुंचे माइनिंग अफसर पर चलाई गोली

हथियार के साथ युवक गिरफ्तार:पालीगंज एसपी अवधेश दीक्षित ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान संतोष के रूप में हुई है. उसे हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. वह खनन पदाधिकारियों को दानापुर विधायक रीतलाल यादव का भाई बनकर धमका रहा था. शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह खनन पदाधिकारियों को इनकम टैक्स के पास पकड़े गए ओवरलोट ट्रक को छुड़वाने के लिए दवाब बना रहा था.

आरोपी के पास से बरामद पिस्टल

यह भी पढ़ें:इनकम टैक्स अधिकारी बनकर जांच करने पहुंचा भभुआ ANM कॉलेज, पुलिस ने दबोचा

आरोपी से चल रही पूछताछ:एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट पाएगा. आरोपी के आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. खनन पदाधिकारियों के बयान को भी दर्ज कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details