बिहार

bihar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन पर जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 3, 2021, 2:39 PM IST

सेंट्रल दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने नशे में धुत होकर पुलिस थाने में फोन कर पीएम को जान से मारने की धमकी दी थी.

Threat to prime minister
Threat to prime minister

पटना/नई दिल्ली:सेंट्रल दिल्ली में एक 35 साल के शख्स ने शराब के नशे में पुलिस को फोन कर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस को जैसे ही यह धमकी मिली, तत्काल पुलिस की टीम हरकत में आ गई और शख्स की तलाश शुरू की गई.

पुलिस ने कुछ ही देर में व्यक्ति को पकड़ा
हालांकि पुलिस की टीम को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी और कुछ ही देर में पुलिस ने शख्स को ट्रेस कर पकड़ लिया. जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो वह पूरी तरह नशे में धुत्त मिला. वह कुछ बोलने की हालत में भी नहीं था. जिसे देखते हुए पुलिस उसे मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर गई और उसके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें..अब तक नहीं हुआ नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, बीजेपी-जेडीयू के बीच फंसा मामला

सुपारी लेने वाले को 30 करोड़ देने की कही बात
डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के अनुसार, आरोपी की पहचान 35 साल के पिंटू सिंह के तौर पर की गई है, जो पेशे से कारपेंटर का काम करता है और सागरपुर इलाके के कैलाश पुरी में रहता है. उसके परिजनों की मानें तो वह नशे का आदी है और अक्सर नशे में धुत्त रहता है. नशे में ही उसने अचानक पुलिस को फोन कर प्रधानमंत्री को मारने की धमकी दे डाली. इतना ही नहीं उसने प्रधानमंत्री को मारने के लिए सुपारी लेने वाले को 30 करोड़ रुपए देने की भी बात कही.

राम मनोहर लोहिया में मनोचिकित्सक के पास चल रहा है इलाज
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उसका राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मनोचिकित्सक के पास इलाज भी कराया जा रहा है. वह शादीशुदा बताया जा रहा है और शराब के नशे का आदी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details