बिहार

bihar

By

Published : Jan 14, 2020, 10:51 AM IST

Updated : Jan 14, 2020, 11:13 AM IST

ETV Bharat / state

खेलने के दौरान मासूम के मुंह से आर-पार हुआ सरिया, सफल ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने बचाई जान

परिजन अरबाज को देवघर रांगा मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए. यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉ. अंबरीश ठाकुर, डॉ मनीष कुमार, और डॉक्टर एम सत्यम ने ऑपरेशन करने की बात कही. वहीं, ऑपरेशन कर अरबाज के मुंह में घुसा सरिया को किसी तरह बाहर निकाला गया.

ऐसे घुसी सरिया
ऐसे घुसी सरिया

बांका: जिले में खेल-खेल में एक बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. ये हादसा उस समय हुआ, जब बच्चा सीढ़ी पर खेल रहा था. ठीक उसी समय बच्चे का पैर फिसला और वो सीढ़ी के पास बनी दीवार पर जा गिरा. वहीं, उसका मुंह दिवार में निकली लोहे की सरिया से जा टकराया. इसके चलते सरिया उसका गला चीरते हुए मुंह के आर-पार हो गया.

मामला जिले के कटोरिया के नजदीक चांदन प्रखंड के असूधा गांव का है. यहां अरबाज अंसारी नाम के 10 वर्षीय बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हुआ. मुंह में घुसी सरिया के बाद दर्द से चीख रहे अरबाज को किसी तरह सरिया काट अस्पताल पहुंचाया गया. इस दौरान सरिया को सिर्फ दीवार से अलग किया गया था. अस्पताल पहुंचे अरबाज को देखते ही डॉक्टर भी सहम गए.

ऐसे घुसा सरिया

डॉक्टर बने भगवान
परिजन अरबाज को देवघर रांगा मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए. यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉ. अंबरीश ठाकुर, डॉ मनीष कुमार, और डॉक्टर एम सत्यम ने ऑपरेशन करने की बात कही. वहीं, ऑपरेशन कर अरबाज के मुंह में घुसे सरिया को किसी तरह बाहर निकाला गया. फिलहाल, बच्चा सुरक्षित है. अस्पताल में भर्ती अरबाज को नली से खाना दिया जा रहा है. दूसरी ओर उसके परिजन तीनों डॉक्टरों को भगवान बता रहे हैं.

Last Updated : Jan 14, 2020, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details