बिहार

bihar

By

Published : Jul 8, 2020, 5:34 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: राजकीय अतिथिशाला में चल रहा है मेंटेनेंस का कार्य, 50 से ज्यादा कर्मी मौजूद

राजकीय अतिथिशाला में साफ-सफाई बुधवार को व्यापक तौर पर देखने को मिल रहा है. यहां 50 से ज्यादा कर्मी वर्तमान समय में राजकीय अतिथिशाला की मेंटेनेंस में लगे हैं.

पटना
पटना

पटना:मंगलवार के दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजकीय अतिथिशाला में शिफ्ट होने की खबरें सामने आई थी. जिसके बाद दिनभर मीडिया में खबरें चली और राजनीतिक गलियारे में इसकी खूब किरकिरी हुई. इसके बाद देर रात सरकार की तरफ से इस बात का खंडन किया गया और कहा गया कि सीएम के राजकीय अतिथिशाला में शिफ्ट होने की खबरें भ्रामक हैं. मुख्यमंत्री आवास में तैनात लगभग 60 की संख्या में कर्मियों में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से सीएम हाउस में हड़कंप मचा हुआ है. इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री के राजकीय अतिथिशाला में शिफ्ट होने की भी बात चल रही थी.

मेंटेनेंस कार्य जारी
राजकीय अतिथिशाला में मंगलवार से मेंटेनेंस का कार्य प्रारंभ हुआ है. इसी को देखते हुए इस संभावना को प्रबल बल मिला कि मुख्यमंत्री भी शिफ्ट हो सकते हैं. हालांकि मेंटेनेंस का जो कार्य है. वह बुधवार के दिन भी राजकीय अतिथिशाला में जारी है. मजदूर घासों की कटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. कई प्रकार की मशीनों के माध्यम से घाटों की कटाई की जा रही है. इसके साथ ही राजकीय अतिथि शाला के ट्रैक पर चूना गिराया जा रहा है और साफ-सफाई कर सजाया जा रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

मेंटेनेंस कार्य में लगे हैं 50 से ज्यादा कर्मी
राजकीय चिकित्सालय के गेट पर फूल-पौधों के गमले भी सजाए गए हैं और सभी गमलों को पेंट भी किया गया है. इसके साथ ही राजकीय अतिथिसाला के भवन में लगे हुए एसी का मेंटेनेंस करते हुए टेक्निकल कर्मी लगातार नजर आ रहे हैं. राजकीय अतिथिशाला में साफ-सफाई बुधवार को व्यापक तौर पर देखने को मिल रहा है. यहां 50 से ज्यादा कर्मी वर्तमान समय में राजकीय अतिथिशाला की मेंटेनेंस में लगे हैं. वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सभी कमरों की व्यवस्थित तरीके से साफ-सफाई कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details