बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाई वीरेंद्र का दावा- NDA से पहले महागठबंधन करेगा सीट बंटवारे की घोषणा

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की ओर से तैयारियां चल रही है. वहीं चुनावी जंग के बीच आरजेडी नेता भाई वीरेन्द्र ने दावा किया है कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक है. महागठबंधन के नेता एक साथ बैठकर एनडीए से पहले सीटों के बंटवारे की घोषणा करेंगे.

By

Published : Sep 13, 2020, 1:15 PM IST

RJD
RJD

पटनाःबिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में हो या महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर तनातनी चल रही है. ऐसे में आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि एनडीए से पहले महागठबंधन सीटों की घोषणा करेगा. गठबंधन के सभी नेता एक साथ मिलकर जल्द ऐलान करेंगे.

महागठबंधन सीटों की करेगी घोषणा
चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में चली नेताओं के चुनावी जंग के बीच आरजेडी नेता भाई वीरेन्द्र ने दावा किया है कि महागठबंधन मे सब कुछ ठीक है. महागठबंधन के नेता एक साथ बैठकर एनडीए से पहले सीटों के बंटवारे की घोषणा करेंगे. भाई वीरेन्द्र ने कहा कि सीटों का चयन भी कर लिया गया है. जल्दी ही इसकी औपचारिक घोषणा कर दी जायेगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

आरजेडी में चिराग का स्वागत
वहीं, एनडीए पर हमला करते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि भले ही एनडीए के नेता ऑल इड वेल बोल रहे हो. लेकिन चिराग पासवान जिस तरह से नीतीश कुमार के कार्यों पर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में साफ है कि एनडीए में घमासान मचा हुआ है. इसके अलावा भाई वीरेन्द्र ने चिराग पासवान की ओर से सरकार पर उठाये जा रहे सवालों का समर्थन करते हुए कहा कि यदि चिराग पासवान को एनडीए में तवोज्जो नहीं मिल रहा है और चिराग पासवान महागठबंधन में आना चाहते हैं, तो आरजेडी उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details