बिहार

bihar

Bihar Bandh : छात्र संगठनों का कल बिहार बंद, महागठबंधन ने दिया समर्थन

By

Published : Jan 27, 2022, 3:22 PM IST

Updated : Jan 27, 2022, 5:56 PM IST

आरआरबी-एनटीपीसी छात्रों के बिहार बंद को अब महागठबंधन भी समर्थन (NTPC RRB Student Bihar Bandh ) देगा. 28 जनवरी को छात्रों के द्वारा बुलाए गए बिहार बंद को सफल बनाने के लिए महागठबंधन के नेता भी सड़क पर उतरेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

RRB-NTPC Protest
RRB-NTPC Protest

पटनाःआरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट में गड़बड़ी (RRB NTPC Protest) का आरोप लगाते हुए बिहार में छात्रों ने जबरदस्त बवाल काटा है. छात्र संगठनों ने 28 जनवरी यानी कल बिहार बंद करने का आह्ववान किया है. छात्रों का यह आंदोलन अब और भी बड़ा होने जा रहा है. चूंकि, महागठबंधन के नेताओं ने बिहार बंद को समर्थन देने का ऐलान किया है. गुरुवार को आरजेडी प्रदेश कार्यालय में महागठबंधन की प्रेस कंफ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, सीपीआई नेता कुणाल सिंह, रामनरेश पांडे, कांग्रेस नेता राजेश राठौर सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-बड़े भाई फौजी.. पिता रहे सेना में अफसर.. बिहार में मचे बवाल के बीच चर्चा में आए 'Khan Sir' कौन हैं?

इस दौरान सभी ने छात्रों के साथ रेलवे द्वारा अन्याय किए जाने की बात कही. साथ ही छात्रों और शिक्षकों पर की गई एफआईआर की निंदा की. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने ऐलान करते हुए कहा कि कल बुलाए गए छात्रों के बिहार बंद को महागठबंधन का पूरा समर्थन रहेगा. छात्रों के रिजल्ट में जो गड़बड़ी हुई है, रेलवे भर्ती बोर्ड को उसमें जल्द सुधार करनी चाहिए. साथ ही रेलवे भर्ती में जो पहले प्रक्रिया अपनाई जाती थी, उसी के तहत छात्रों की बहाली की जाए.

छात्रों के बिहार बंद को महागठबंधन देगा साथ, देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें-छात्रों के बवाल पर बोले खान सर- 'हम तो समझा रहे हैं... किसी को प्रोवोक नहीं किया'

सीपीआई नेता कुणाल सिंह ने साफ-साफ कहा कि जब तक छात्र को न्याय नहीं मिल जाता है, तब तक हम लोग भी सड़क पर उतरकर छात्रों की मांगों को उठाते रहेंगे. वहीं, सीपीआई के रामनरेश पांडेय ने कहा पूरा महागठबंधन छात्रों के साथ खड़ा है. उनकी मांगें जायज है. जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता है, तब तक महागठबंधन छात्रों के साथ खड़ा रहेगा.

इसे भी पढ़ें-RRB/NTPC बवाल: रिजल्ट में धांधली से धधक रहा बिहार या कोई साजिश? एक क्लिक में जानें सबकुछ

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Jan 27, 2022, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details