बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तीसरे चरण का मतदान समाप्त, महागठबंधन ने किया प्रचंड बहुमत से जीतने का दावा

मनोज झा ने कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को अपने हाथों हाथ लिया और इस बदलाव के लिए मात्र अब 48 घंटे का मुहूर्त रह गया है. उसके बाद राज्य में अब अपनी सरकार की सरकार बनेगी और जो भी महागठबंधन के तरफ से वादा किया गया है उन वादों पर महागठबंधन के नेता अमल भी करेंगे.

By

Published : Nov 7, 2020, 10:05 PM IST

मनोज झा
मनोज झा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 तीनों चरण के मतदान समाप्त हो चुका है. वोटिंग की प्रकिया संपन्न होने के बाद सभी दलों ने अपने-अपने जीत का दावा करना शुरू कर दिया है. महागठबंधन के नेताओं ने अपनी प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि सरकार बनते ही किये गए सभी वादों को पूरा करने की दिशा में पहल करनी शुरू कर दी जाएगी.

एग्जिट पोल पर नहीं करते विश्वास- मनोज झा
आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि जो एग्जिट पोल आ रहे हैं. उस पर पार्टी विश्वास नहीं करती है. लोगों ने मतदान किया है. मतगणना का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने राजद के पक्ष में मतदान करने वाले वोटरों को धन्यवाद भी कहा.

देखें रिपोर्ट

तीसरे चरण का मतदान समाप्त हो गया है. 3 चरणों में हुए मतदान में जितने भी मतदाता गण भाई बहन माता-पिता ने भाग लिया उनका धन्यवाद. इस बार का चुनाव भी अद्भुत रहा. बिहार के लोगों ने अपना मुद्दा नहीं छोड़ा. रोजगार- बेरोजगारी पलायन को ही लोगों ने प्रथामिकता दी. महागठबंधन के तरफ से एजेंडा सेट किया गया था. उसपर लोगों ने बढ़-चढ़ कर मतदान किया है: मनोज झा

मनोज झा ने कहा कि बिहार में बदलाव का संकेत बिहार की जनता ने महागठबंधन को अपने हाथों हाथ लिया और इस बदलाव के लिए मात्र अब 48 घंटे का मुहूर्त रह गया है. उसके बाद राज्य में अब अपनी सरकार की सरकार बनेगी और जो भी महागठबंधन के तरफ से वादा किया गया है उन वादों पर महागठबंधन के नेता अमल भी करेंगे.

'महागठबंधन पर लोगों ने किया विश्वास'
वहीं, कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि लोगों ने महागठबंधन के एजेंडा पर विश्वास किया. इसके लिए उन्होंने बिहार के लोगो को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि तीसरे चरण के मतदान में से 78 सीटों में से अधिकतर पर महागठबंधन के प्रत्याशी परचम लहराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details