बिहार

bihar

माधव आनंद ने की रालोसपा के सभी कार्यकर्ताओं से जनता कर्फ्यू में सम्मिलित होने की अपील

By

Published : Mar 21, 2020, 8:46 PM IST

22 मार्च को पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के मद्देनजर जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है. रालेसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि जनता कर्फ्यू में सम्मिलित हो.

Madhav Anand
माधव आनंद

नई दिल्ली: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि 22 मार्च को पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के मद्देनजर जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है. यह सराहनीय कदम है. हम सभी लोगों को इसका अच्छे से पालन करना चाहिए. कोरोना वायरस से अगर बचना है तो निश्चित रूप से लोगों से मिलने जुलने से बचना होगा.

कार्यकर्ताओं से कर्फ्यू में सम्मिलित होने की अपील
माधव आनंद ने कहा कि पूरा देश पीएम मोदी के इस आह्वान के साथ खड़ा है. दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी पीएम मोदी के इस कार्य में अपने आप को सम्मिलित करता है. उन्होंने कहा कि मैं रालोसपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि जनता कर्फ्यू में सम्मिलित हो.

बता दें पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू सुबह 7 से रात 9 बजे तक लगाने की बात कही है. साछ ही जनता कर्फ्यू वाले दिन घर की बालकनी से ताली या थाली बजाकर शाम 5 बजे डॉक्टर्स, मीडिया से जुड़े लोग, होम डिलीवरी करने वाले कर्मियों आदि का आभार व्यक्त करने को भी कहा है. जो खतरे के बाद भी लोगों की सेवा में लगे हैं.

माधव आनंद का बयान

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस से बचने के लिए ये है बचाव और उपाय

3700 ट्रेनों का परिचालन रद्द
बता दें हिंदुस्तान में भी कोरोना का कहर जारी है. इस बीमारी से 292 लोग संक्रमित हैं. जिनमें 5 लोगों की मौत हो चुकी है. 292 में से कोरोना वायरस से 32 विदेशी संक्रमित हैं. बिहार में अब तक एक भी मरीज कोरोना से संक्रमित नहीं पाया गया है. दूसरी तरफ जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पूरा देश लग गया है. रेलवे ने 22 मार्च को 3700 ट्रेनों का परिचालन रद्द करने की घोषणा की है. साथ ही दो विमान कंपनी इंडिगो और गोएयर ने करीब 1000 उड़ानें कैंसिल करने का निर्णय लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details