बिहार

bihar

झारखंड की तरह बिहार में भी महागठबंधन लहराएगा परचम : मदन मोहन झा

By

Published : Dec 24, 2019, 5:55 PM IST

मदन मोहन झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने जितने भी विवादित निर्णय लिए हैं. उसमें जेडीयू ने साथ दिया है. इसलिए जनता बिहार में नीतीश कुमार से भी काफी नाराज है. वहीं, महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम कैंडिडेट पर अभी कोई निर्णिय नहीं लिया गया है.

madan mohan jha
मदन मोहन झा

नई दिल्ली/पटनाः झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजों के आने के बाद बिहार में महागठबंधन के घटक दलों में जश्न का माहौल है. महागठबंधन की शानदार जीत पर पूरे प्रदेश में महागठबंधन के नेताओं में काफी उत्साह है. इसी बीच बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने झारखंड चुनाव परिणाम पर बड़ा बयान दिया है.


'बिहार में होगी महागठबंधन की जीत'
मदन मोहन झा ने कहा कि झारखंड की जनता ने बीजेपी को ट्रेलर दिखाया है. बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता बीजेपी को पूरा पिक्चर दिखाएगी. झारखंड की तरह बिहार में भी महागठबंधन की जीत होगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी को सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ेगा. बिहार से अलग होकर झारखंड बना है. झारखंड बिहार का पड़ोसी राज्य है और दोनों राज्यों का कल्चर भी एक है.


जनता ने सिखाया सबक
मदन मोहन झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए झारखंड विधानसभा चुनाव में ट्रिपल तलाक, धारा 370, सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल, राम मंदिर का मुद्दा उठाया था. लेकिन जनता केंद्र सरकार के इस चाल को समझ गई और झारखंड चुनाव में सबक सिखा दिया.
ये भी पढ़ें- 'लिखकर रख लीजिए, रघुबर दास का जो हाल हुआ वही बिहार में नीतीश कुमार का होगा'

'सीएम कैंडिडेट पर अभी निर्णय नहीं'
मदन मोहन झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने जितने भी विवादित निर्णय लिए हैं. उसमें जेडीयू ने साथ दिया है. इसलिए जनता बिहार में नीतीश कुमार से भी काफी नाराज है. वहीं, महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम कैंडिडेट पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है. पार्टी का सभी निर्णय आलाकमान करता है. आलाकमान जो निर्णय लेगा वह हम लोगों को मंजूर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details