बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मदन मोहन झा बोले- दिल्ली में जाकर बिहार के बारे में झूठ बोल रहे हैं नीतीश कुमार

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज के दौर में जनता होशियार है, वह सब समझती है. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता दिल्ली में मुस्तैदी से लगे हुए हैं, जिसका परिणाम जरूर मिलेगा.

By

Published : Feb 3, 2020, 10:58 PM IST

मदन मोहन झा
मदन मोहन झा

पटना: बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा सोमवार को दिल्ली चुनाव प्रचार से वापस पटना लौटे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए मदन मोहन झा ने दावा किया कि इस बार दिल्ली की जनता कांग्रेस को मौका जरूर देगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में जो किया, उससे जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है.

कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज के दौर में जनता होशियार है, वह सब समझती है. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता दिल्ली में मुस्तैदी से लगे हुए हैं, जिसका परिणाम जरूर मिलेगा. इस दौरान मदन मोहन झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर तंज कसा.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: पोस्टर वॉर : RJD ने नीतीश और सुमो को बताया 'कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे'

'जनता को बहका रहे हैं नीतीश कुमार'
मदन मोहन झा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दिल्ली में जाकर कहते हैं कि उन्होंने बिहार को चकाचक कर दिया है, जबकि सच्चाई बिल्कुल विपरीत है. प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं चरमराई हुई हैं, ऐसे में नीतीश कुमार दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details