बिहार

bihar

महागठबंधन में उलझा है पेंच, दरभंगा सहित कई सीटों पर तकरार जारी

By

Published : Mar 26, 2019, 5:27 PM IST

दरभंगा के अलावा सुपौल, वाल्मीकि नगर और बेतिया को लेकर भी अभी तक कुछ तय नहीं हो पाया है. खबर यह भी है कि राजद में चल रहे गतिरोध को देखते हुए कई सीटों की अदला-बदली की जाएगी.

मदन मोहन झा.

पटना : महागठबंधन में सीटों को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ दिख रहा है. हालांकि सीटों की संख्या को लेकर घोषणा की जा चुकी है. जिसमें राजद 20, कांग्रेस 9, रालोसपा 5, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा 3, वीआईपी 3 और एक सीट माले के खाते में गयी है. हालांकि अभी तक सीटों का चयन नहीं होने से महागठबंधन में परेशानी बनी हुई है.

एक ओर जहां कांग्रेस ने दरभंगा सीट नहीं छोड़ने का मन बना लिया है, तो राजद अब्दुल बारी सिद्दीकी को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर ली है. इस मसले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा कहते हैं वहां के सिटिंग सांसद अब कांग्रेस के सदस्य हैं, इस कारण कांग्रेस की दावेदारी बनती है.

मदन मोहन झा.

सीटों की हो सकती है अदला-बदली

उसी तरह दरभंगा के अलावा सुपौल, वाल्मीकि नगर और बेतिया को लेकर भी अभी तक कुछ तय नहीं हो पाया है. खबर यह भी है कि राजद में चल रहे गतिरोध को देखते हुए कई सीटों की अदला-बदली की जाएगी. वैसे मदन मोहन झा कहते हैं कि देर जरूर हुई है, लेकिन सभी चीजें समय पर सुलझा ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details