बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जनता के साथ हमेशा खड़ी रहने वाली नेता थीं सुषमा- मदन मोहन झा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि सुषमा एक सफल मंत्री थी. सुषमा स्वराज ने विदेश मंत्री रहते हुए विदेश में फंसे लाखों लोगों की मदद की है. उनके निधन से पूरा देश शोकाकुल है.

By

Published : Aug 7, 2019, 1:07 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन पर हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है. इस दुख की घड़ी में सुषमा के परिवार के लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष एक साथ खड़ा है. मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि सुषमा एक सफल मंत्री थी. उनके निधन से पूरा देश स्तब्ध है.

'सफल मंत्री के रूप में जानी जाती थीं सुषमा'
मदन मोहन झा ने कहा कि सुषमा जनता के बीच एक सफल मंत्री के रूप में जानी जाती थीं. जनता से सीधा संवाद करने का पूरा प्रयास करती थीं. वो एक सुलझी हुई नेता थीं. सुषमा स्वराज ने विदेश मंत्री रहते हुए विदेश में फंसे लाखों लोगों की मदद की है. इसमें भारत आने या भारत से जाने के लिए वीजा न मिलने जैसी दिक्कतों का ट्विटर पर समाधान देना भी शामिल था.

सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
सुषमा स्वराज का मंगलवार की रात दिल का दौरा पड़ने से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया था. उनके पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शनार्थ के लिये उनके आवास पर रखा गया है. आज दोपहर 12 बजे से भाजपा मुख्यालय में पार्थिव शरीर को रखा जाएगा ताकि पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता उनके अंतिम दर्शन कर सकें. उसके बाद पार्थिव शरीर अपराह्न तीन बजे लोदी रोड स्थित विद्युत शवदाह गृह ले जाया जाएगा जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details