बिहार

bihar

बोले मदन मोहन झा- 'जलजमाव से पीड़ितों को उचित मुआवजा दे सरकार'

By

Published : Oct 13, 2019, 5:28 PM IST

कांग्रेस नेता मदन मोहन झा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपनी नाकामयाबी को छुपाना चाहती है. कहीं न कहीं दोषी अधिकारियों पर कारवाई करने से सरकार डर रही है.

मदन मोहन झा

पटना: राजधानी में बारिश से हुए जलजमाव को लेकर सियासत अब तक जारी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जलजमाव से जिन लोगों की क्षति हुई है, सरकार को उन्हें उचित मुआवजा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि पटना में भयानक जलजमाव होना आपदा नहीं बल्कि सरकारी चूक है. मदन मोहन झा ने कहा कि जलजमाव के लिए जो भी दोषी हैं, उनपर कार्रवाई की जाए.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा

'कमेटी बनाकर क्षति का करें आंकलन'
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि जिस तरह से सरकार जलजमाव पीड़ितों को मुआवजा देने की बात कह रही है, वह गलत है. उन्होंने उपमुख्यमंत्री पर सवाल करते हुए कहा कि सुशील मोदी को भी जलजमाव से क्षति पहुंची है. वे बताएंगे कि क्या उनका सिर्फ 6 हाजर रुपये का ही सामान नष्ट हुआ? मदन मोहन झा ने कहा कि इस मसले पर सरकार को एक कमेटी बनाकर क्षति का आंकलन करना चाहिए, उसके बाद मुआवजा देना चाहिए. बता दें कि सरकार प्रभावितों को 6 हजार रुपये देने की बात कह रही है.

सरकार पर लापरवाही का आरोप
कांग्रेस नेता मदन मोहन झा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपनी नाकामयाबी को छुपाना चाहती है. कहीं न कहीं दोषी अधिकारियों पर कारवाई करने से सरकार डर रही है. उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह से पटना के दर्जनों लोगों को जानबूझकर बर्बाद किया गया. समय आने पर जनता इसका जवाब जरूर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details