बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः बंद फ्लैट से 15 लाख की ज्वेलरी और 5 लाख नकद की लूट, होली मनाने दिल्ली गया था परिवार

मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार दाऊद विगहा स्तिथ रघु कॉम्प्लेक्स का है. जहां एक बंद फ्लैट में अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस कांड दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Mar 18, 2020, 11:54 AM IST

Patna
Patna

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बदमाश आए दिन लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने एक बंद फ्लैट में लाखों की लूट की है.

होली मनाने दिल्ली गया था परिवार
कुम्हरार दाऊद विगहा स्तिथ रघु कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर-601 में अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर 15 लाख के जेवरात और 5 लाख रुपये नकद ले उड़े. फ्लैट की ऑनर अनिता सिन्हा ने बताया कि वो होली मनाने परिवार के साथ दिल्ली गई थीं. इस बीच बदमाशों ने फ्लैट में लूटकांड को अंजाम दिया.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस की गश्ती पर उठ रहे सवाल
पीड़ित ने बताया कि पड़ोसी ने घटना के बारे में उन्हें जानकारी दी. वो दिल्ली से पटना पहुंचे तो घर का सारा सामान बिखड़ा पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई. अपराधी पड़ोसी के सीसीटीवी में कैद हो गए हैं. राजधानी में लूट और चोरी की लगातार हो रही वारदातों से पुलिस गश्ती पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details