बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर लोक सेवा दल ने की बैठक

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व जदयू अध्यक्ष दीपनारायण यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. जिसमे पार्टी विस्तार और चुनाव की तैयारी को लेकर प्रखंड अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से शत्रुघ्न सिन्हा का चुनाव किया गया.

By

Published : Sep 8, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Sep 9, 2020, 12:54 AM IST

patna
patna

पटना (पालीगंज): आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी दल के नेता अपने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव तैयारी की समीक्षा में जुटे है. इसी कड़ी में लोक सेवा दल के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पालीगंज में पार्टी विस्तार सहित चुनावी रणनीति पर चर्चा को लेकर बैठक आयोजन की. बैठक में पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ता सहित पार्टी प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया.

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व जदयू अध्यक्ष दीपनारायण यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. जिसमे पार्टी विस्तार और चुनाव की तैयारी को लेकर प्रखंड अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से शत्रुघ्न सिन्हा का चुनाव किया गया. वहीं उनके नेतृत्व में कार्यकारणी का गठन भी किया गया.

जनता सबक सिखाकर लेगी धोखे का बदला
लोक सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष रामगोविंद ने बैठक को सम्बोधित करते हुए बिहार सरकार की नीतियों की कड़ी निंदा की. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जयवर्धन यादव उर्फ बच्चा बाबू, वास्तव में अभी बच्चा है. उन्हें पालीगंज की जनता ने उनके दादा के किए कार्य पर मत देकर विधायक बनाने का काम किया. लेकिन जनता के विश्वास के साथ धोखा कर वो अपने स्वार्थ के लिए जदयू के दामन थाम कर नीतीश के नाम पर विधानसभा पहुंचने के प्रयास में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि पालीगंज की जनता सब समझ रही है. इस चुनाव में जनता सबक सिखाकर अपने साथ हुए धोखे का बदला लेगी.

देखें रिपोर्ट

पालीगंज क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहने का वादा
वहीं लोक सेवा दल प्रदेश महासचिव सह पालीगंज विधानसभा प्रत्याशी राजगीर प्रसाद ने बैठक में पार्टी कार्यकर्ता सहित विधानसभा क्षेत्र की जनता को भरोसे के साथ मतदान कर उन्हें विधानसभा भेजने की अपील की. उन्होंने पालीगंज क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत रहने का वादा किया. वहीं पत्रकारों के सवाल का जबाब देते हुए उन्होंने बताया कि किसान, बेरोजगार नौजवान और मजदूरों की समस्या का सबसे पहले समाधान करने का प्रयास करेंगे. किसानों की फसल का उचित कीमत दिलाने का काम करेंगे.

Last Updated : Sep 9, 2020, 12:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details