बिहार

bihar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लॉक डाउन का निर्णय स्वागत योग्य- जदयू प्रदेश महासचिव

By

Published : May 4, 2021, 4:33 PM IST

वैश्विक महामारी से पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत और बिहार भी अछूता नहीं है. इसको रोकने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का लगातार प्रयास जारी है.

PATNA
पूर्ण लॉकडाउन का फैसला

पटना:बिहार में बेकाबू करोनाको देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पूर्ण लॉकडाउन का फैसलेको पक्ष और विपक्ष के नेताओं द्वारा स्वागत योग्य बताया जा रहा है. इस फैसले को लेकर जदयू के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता डॉक्टर निहोरा यादव ने मुख्यमंत्री के निर्णय की सराहना की है.

ये भी पढ़ें...बड़ी खबर: बिहार में 15 मई तक पूर्ण लॉकडाउन, नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्ण लॉकडाउन सराहनीय फैसला
जदयू के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता डॉक्टर निहोरा यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पूर्व में दो बार कर्फ्यू लगाकर आजमाया था. लेकिन इससे करोना की रफ्तार में कोई अंकुश नहीं लगाया जा सका था. ऐसे में अब प्रदेश में लॉकडाउन से बिल्कुल स्थिति नियंत्रित होंगी.

ये भी पढ़ें...बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

'कोरोना के बढ़ते कहरके देखते हुए बिहार में 15 मई तकपूर्ण लॉकडाउनलगा दिया गया है. यह एक सराहनीय फैसला है. करोना के संक्रमण लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, मृत्यु दर में बेतहाशा वृद्धि हो रही थी. जिसके चलते ऑक्सीजन से लेकर सरकारी जन संसाधन प्रभावित हुई थी और दलाल कालाबाजारी करने से बाज नहीं आते दिख रहे थे. वहीं लोग सरकार का गाइडलाइन का फॉलो नहीं करते थे. सरकार को जनता की जान बचाने के लिए बड़ा फैसला लेने पर बाध्य होना पड़ा'.- डॉक्टर निहोरा यादव, प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता जदयू

सोमवार को हुई थी हाईलेवल मीटिंग
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार की शाम हाईलेवल बैठक की. करीब डेढ़ घंटे तक चली इस बैठक में कोरोना संक्रमण के बीच बिहार की बिगड़ती हालात की समीक्षा की थी. सीएम नीतीश कुमार ने बेवजह सड़क पर निकलने वालों पर सख्ती बरतने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details