बिहार

bihar

लॉकडाउन इफेक्ट : पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को 10 फ्लाइट किये गये रद्द

By

Published : May 14, 2021, 4:36 PM IST

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन का असर प्रदेश से संचालित होने वाली विमान सेवाओं पर भी पड़ा है. शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट से 10 विमानों का परिचालन रद्द किया गया.

दस विमान आज किये गये रद्द
दस विमान आज किये गये रद्द

पटना: बिहार में बढ़तेकोरोना संक्रमण को लेकर 25 मई तकलॉकडाउन लगाया गया है. कहीं ना कहीं इसका प्रभाव अब विमान परिचालन पर भी पड़ रहा है. यात्रियों की संख्या कम होने से लगातार विमानों का रद्द होने का सिलसिला जारी है. शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट से 10 जोड़ी विमान रद्द किया गये.

ये भी पढ़ें :डेड बॉडी के अंतिम संस्कार पर UP सरकार की सख्ती, RJD ने तंज कसते हुए मांगा जवाब

यात्रा करने से परहेज
इन विमानों में सबसे ज्यादा दिल्ली से परिचालित किया जाने वाले हैं. इसके साथ पुणे- कोलकाता, चंडीगढ़ और मुम्बई से आने वाले विमानों को भी शुक्रवार को रद्द किया गया है. दिल्ली से आनेवाले यात्री अवधेश राय ने कहा कि विमान में यात्री कम थे. कोरोना काल में लोग सफर करने से परहेज कर रहे हैं. लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा, तब ही इस संक्रमण को रोक पाएंगे.

देखें वीडियो

लॉकडाउन का असर
बाते दें कि यात्रियों की संख्या कम होने के कारण ही विमानन कंपनियां अपने विमान की संख्या को लगातार कम कर रही रही हैं. बिहार में लॉकडाउन को 25 मई तक बढ़ाया गया है. कहीं ना कहीं लॉकडाउन का असर अब एयरपोर्ट पर आनेवाले विमानों पर भी दिखने लगा है. विमान की संख्या लगातार घटती चली जा रही है.

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश सरकार को लाशों पर नहीं करनी चाहिए राजनीति : लोजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details