बिहार

bihar

By

Published : Apr 19, 2020, 10:32 AM IST

ETV Bharat / state

पटनाः बिक्रम में सख्ती से लागू है लॉकडाउन 2.0, सोशल डिस्टेंसिंग का कराया जा रहा पालन

बिक्रम में लॉकडाउन के दूसरे चरण का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. यहां की सभी सड़कों पर बैरियर लगा दी गई है. वाहन चालको से सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

पटना
पटना

पटनाःराजधानी से सटे बिक्रम में लॉकडाउन के दूसरे चरण का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. बिक्रम बाजार, बिहटा-पालीगंज एसएच-2 और पटना-औरंगाबाद एनएच-139 सहित सभी संपर्क मार्गों पर बैरियर लगाकर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है. वाहन चालकों से भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है. वहीं, आवश्यक कार्यों के लिए पास निर्गत किए जा रहे हैं.

दुकानें हैं बंद
यहां दवा और राशन की दूकानों को छोड़कर सभी दूकानें बंद पड़ी हैं. सब्जी और फल बेचने की छूट है. लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं. बहुत जरूरी होने पर ही निकलने की अनुमति है. सड़कों पर निकल रहे लोगों से कारण पूछा जा रहा है. ठोस कारण नहीं होने पर लौटा दिया जा रहा है.

बिक्रम में बाजार पूरी तरह बंद है

सोशल डिस्टेंसिंग का कराया जा रहा पालन
बेरियर प्रभारी ज्ञान प्रकाश गुप्ता ने बताया कि सरकार की ओर से निर्देशित नियमों के तहत लॉकडाउन को सफल बनाने के प्रयास में जुटा हूं. आवश्यक वाहनों को पास दिखाने के बाद ही बैरियर को पार करने की इजाजत दी जा रही है. बता दें कि इलाकें में पुलिस लगातार लोगों से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details