बिहार

bihar

मसौढ़ी: घरों में घुस रहा नाले का पानी, दुर्गंध से जीना हुआ मुहाल

By

Published : Jan 17, 2021, 1:46 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 3:29 PM IST

मसौढ़ी के वार्ड नंबर-8 के लोग नाले के पानी की वजह से कई महीनों से परेशान हैं. ऐसे में लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

मसौढ़ी में जलजमाव
मसौढ़ी में जलजमाव

पटना(मसौढ़ी):मसौढ़ी के वार्ड नंबर- 8 में पिछले कई महीनों से सभी मोहल्लेवासी परेशान हैं. मोहल्ले के वार्ड नंबर -8 के लोगों को काफी समय से घरों के आस-पास गंदा पानी जमा होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मोहल्ले में कीचड़ और नाली का पानी जाने से आवागमन में दिक्कतें आ रही हैं.

जलजमाव की समस्या
परेशानी का आलम यह है कि कीचड़ और नाली के पानी के कारण लोगों को आने जाने के लिए ईंट रखकर लोग रास्ता पार कर रहे हैं. ऐसे में आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. वहीं, नाले के पानी से हुए जलजमाव से लोगों में महामारी फैलने का खतरा बढ़ गया है. पिछले कई महीनों से नाली के पानी के जलजमाव से लोग आक्रोशित हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-बांकाः मालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत

जलजमाव से जीना हुआ मुहाल
मसौढी के वार्ड नं -8 के पानी से हुए जलजमाव के कारण घरों में दुर्गंध से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. नगर परिषद के एग्जीक्यूटिव किशोर कुणाल की मानें तो मोहल्ले में जलजमाव की समस्या को लेकर पानी निकासी काम हो रहा है. जल्द ही साफ सफाई कर ली जाएगी. बहरहाल लाखों रुपये खर्च कर सफाई का दावा करने वाले नगर परिषद के कर्मी अभी तक इसकी सुध लेने नहीं पहुंचे हैं.

Last Updated : Jan 17, 2021, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details