बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP विधायक जनता के बीच बांट रहे हैं PM मोदी का पत्र

पीएम का पत्र बांट रहे विधायक अरुण सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री की ओर से किए गए कार्यों का पत्र आम जनता के बीच बांटा जा रहा है. इसके साथ ही बिहार प्रदेश बीजेपी कमेटी का भी एक पत्र लोगों के बीच वितरित किया जा रहा है.

By

Published : Jun 11, 2020, 12:03 PM IST

patna
patna

पटनाःमोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज 1 साल पूरा हो गया है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम एक पत्र लिखा है. पत्र में पीएम ने अपने ऐतिहासिक फैसलों को जनता का संकल्प बताया है. वहीं, पीएम के लिखे गए जनता के नाम पत्र को घर-घर पहुंचाने का जिम्मा स्थानीय स्तर के नेताओं को दिया गया है.

कुम्हरार विधायक अरुण सिन्हा अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पटना के कदमकुआं और लोहानीपुर इलाकों में रहने वाले लोगों के घर जाकर पीएम की ओर से लिखा गया पत्र बांट रहे हैं.

पत्र बांटते स्थानीय विधायक

पीएम ने लिखा देशवासियों के नाम एक पत्र
पीएम के लिखे गए पत्र को विधायक अरुण सिन्हा पटना के लोहानीपुर और कदमकुआं के इलाके के सैकड़ों घरों में डोर टू डोर कैंपेनिंग करते नजर आए. इन इलाकों में रहने वाले लोगों को पीएम का पत्र देकर विधायक ने पीएम के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरे होने की उपलब्धियों का जिक्र किया. वहीं, पीएम का पत्र अपने स्थानीय विधायक के हाथों पाकर स्थानीय लोगों ने भी विकास कार्यों की सराहना की.

देखें पूरी रिपोर्ट

पीएम का पत्र लोगों के बीच बांट रहे स्थानीय विधायक
पीएम का पत्र बांट रहे विधायक अरुण सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री की ओर से किए गए कार्यों का पत्र आम जनता के बीच बांटा जा रहा है. इसके साथ ही बिहार प्रदेश बीजेपी कमेटी का भी एक पत्र लोगों के बीच वितरित किया जा रहा है. इस चिट्ठी के माध्यम से हम जनता को इस महामारी को लेकर जागरूक करने का कार्य कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details