बिहार

bihar

PM की अपील को सफल बनाने के लिए LJP की पहल, स्लम बस्ती में बांटे दीये और तेल

By

Published : Apr 4, 2020, 3:38 PM IST

लोजपा प्रवक्ता कृष्ण कुमार कल्लू ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए गरीब और स्लम बस्ती के लोगों के बीच दीप का वितरण किया गया है. इस दौरान लोगों से आग्रह भी किया गया कि 5 अप्रैल की रात 9 बजे प्रधानमंत्री के आह्वान पर लोग अपने-अपने घरों के बाहर बालकनी और छतों पर 9 मिनट के लिए दीप जलाकर प्रधानमंत्री के संकल्प में भागीदार बने.

पटना
पटना

पटना :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे पूरे देशवासियों से अपने घरों के बालकनी और छतों पर 9 मिनट के लिए दीप जलाने का अनुरोध किया था. वहीं, प्रधानमंत्री की अपील को लोगों ने सहर्ष स्वीकार किया है. इसी को लेकर राजधानी के कदम कुआं थाना क्षेत्र के बुद्ध मूर्ति इलाके के स्लम बस्तियों में शनिवार को लोजपा कार्यकर्ताओं ने दीप और सरसों के तेल का वितरण किया.

दीपों का किया वितरण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस मुहिम में लोजपा कार्यकर्ता भी भागीदार होना चाहते हैं. इसी को लेकर लोजपा प्रवक्ता कृष्ण कुमार कल्लू के नेतृत्व में पटना के बुद्ध मूर्ति इलाके के स्लम बस्ती में रहने वाले लोगों के बीच कई कार्यकर्ताओं ने सरसों के तेल और सैनिटाइज्ड दीयों का वितरण किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

9 मिनट के लिए जलाएं दीप
लोजपा प्रवक्ता कृष्ण कुमार कल्लू ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए गरीब और स्लम बस्ती के लोगों के बीच दीप का वितरण किया गया है. इस दौरान लोगों से आग्रह भी किया गया कि 5 अप्रैल की रात 9 बजे प्रधानमंत्री की अपील पर लोग अपने-अपने घरों के बाहर बालकनी और छतों पर 9 मिनट के लिए दीप जलाकर प्रधानमंत्री के संकल्प में भागीदार बनें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details