बिहार

bihar

LJP ने लॉकडाउन का किया समर्थन, कहा- देर आए लेकिन दुरुस्त आए

By

Published : May 4, 2021, 3:33 PM IST

एलजेपी ने प्रवक्ता चंदन सिंह ने लॉकडाउन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि सीएम के हाथों से सब कुछ निकलता चला गया, तब उन्होंने अंततः लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया.

LJP spokeperson chandan singh
LJP spokeperson chandan singh

पटना:बिहार में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने आगामी 15 मई तक बिहार में लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए गए निर्णय की लोजपा पार्टी ने सराहना की है. लोजपा के प्रवक्ता चंदन सिंह ने कहा है कि देर आए लेकिन दुरुस्त आए. इस वक्त बिहार में लॉकडाउन लगाना अति आवश्यक था.

ये भी पढ़ें - बड़ी खबर: बिहार में 15 मई तक पूर्ण लॉकडाउन, नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

"लोक जनशक्ति पार्टी ने पहले बिहार सरकार से मांग की थी कि समय रहते ही अन्य राज्यों जैसे ही लॉकडाउन लगा दिया जाए. लेकिन जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों से सब कुछ निकलता चला गया, तब उन्होंने अंततः लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. हालांकि लॉकडाउन लगने से काफी लोगों की जान बच सकती है"-चंदन सिंह, लोजपा प्रवक्ता

देखें वीडियो

हाईकोर्ट ने किया हस्तक्षेप
चंदन सिंह ने बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था और बिहार सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में इतनी मौतें हो रही हैं कि उनको जलाने के लिए लकड़ियां भी कम पड़ने लगी हैं. लोजपा पार्टी मुख्यमंत्री के फैसले के साथ है. बिहार में हाईकोर्ट के हस्तक्षेप और प्रदेश सरकार को फटकार मिलने के बाद लॉकडाउन लगाया है. अगर लॉकडाउन कुछ दिन पूर्व में लगाया गया होता तो, कई जाने बच जाती.

ये भी पढ़ें:बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

लोजपा प्रवक्ताचंदन सिंह ने कहा है कि नीतीश सरकार ने लॉकडाउन लगाने में भी देर की. मौत का आंकड़ा बढ़ाने के लिए नीतीश कुमार जिम्मेवार हैं. अभी भी अस्पताल में ना दवाई है, ना बेड है. इस अव्यवस्था में कैसे स्वास्थ व्यवस्था ठीक होगा, यह भगवान भरोसे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details